गढ़ी: ऑटो पर गिरा नीलगिरी का पेड़, चालक हुआ गंभीर घायल
Advertisement

गढ़ी: ऑटो पर गिरा नीलगिरी का पेड़, चालक हुआ गंभीर घायल

Garhi News: बांसवाड़ा जिले में रात को ऑटो पर नीलगिरी का पेड़ गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ऑटो चालक उसमें पूरी तरह से दब गया था. 

गढ़ी: ऑटो पर गिरा नीलगिरी का पेड़, चालक हुआ गंभीर घायल

Garhi News, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के उदयपुर मार्ग पर रात को ऑटो पर नीलगिरी का पेड़ गिर गया. इस हादसे में ऑटो सवार चालक गंभीर घायल हुआ, जिसे स्थानीय लोगों ने चिकित्सालय पहुंचाया और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी. 

जिले के सदर थाना क्षेत्र के बड़गांव -सेमलिया मोड़ पर आ रहे ऑटो पर नीलगिरी का बड़ा पेड़ गिर गया. पेड़ गिरने से ऑटो पूरी तरह से पिचक गया और ऑटो चालक उसमें दब गया.

पेड़ गिरने की घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद ऑटो में फंसे चालक को बाहर निकाला. चालक के सिर और शरीर पर गंभीर चोट आईं. ग्रामीणों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

मौके पर पुलिस पहुंची और घायल ऑटो चालक मांगीलाल डिंडोर को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, पेड़ को काटकर मार्ग को शुरू किया और क्षतिग्रस्त ऑटो को थाने में रखवाया. 

यह भी पढ़ेंः धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

गनीमत रही कि इस ऑटो में अन्य सवारियां नहीं थी नहीं तो यहां पर बड़ा हादसा हो जाता. इस मार्ग पर सड़क के दोनों ओर कई नीलगिरी के पेड़ है, जो झुके हुए हैं और कभी भी गिर सकते हैं, लेकिन जिला प्रशासन और सार्वजनिक निर्माण विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. 

Reporter- Ajay Ojha 

Trending news