गढ़ी: कोचिंग छात्रों पर लूट के इरादे से हमला, बुरी तरह घायल हुए दोनों छात्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330063

गढ़ी: कोचिंग छात्रों पर लूट के इरादे से हमला, बुरी तरह घायल हुए दोनों छात्र

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बांसवाड़ा-घाटोल मार्ग पर डीटीओ ऑफिस के पास बुधवार रात 8 बजे कोचिंग से लौट रहे दो छात्रों को बदमाशों ने लूट के इरादे से रोककर हमला किया, जिससे दोनों छात्र घायल हो गए. 

गढ़ी: कोचिंग छात्रों पर लूट के इरादे से हमला, बुरी तरह घायल हुए दोनों छात्र

Garhi: बांसवाड़ा जिले के तेजपुर गांव के पास स्थित डीटीओ कार्यालय के पास रात को 2 कोचिंग छात्रों के साथ मारपीट की गई और लूटने का प्रयास किया गया. मार्ग पर अन्य वाहनों को देख बदमाश गाड़ियों में जा छुपे और पथराव करने लगे.

इस पूरी घटना की जानकारी घायल छात्रों ने अपने परिजनों को दी, जिस पर मौके पर परिजन पहुंचे और दोनों छात्रों को थाने लाए, जहां पर इस पूरे घटना की जानकारी देकर मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें- आज से इतने रुपये सस्ता हो गया कॉमर्शियल सिलेंडर, नए दाम जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बांसवाड़ा-घाटोल मार्ग पर डीटीओ ऑफिस के पास बुधवार रात 8 बजे कोचिंग से लौट रहे दो छात्रों को बदमाशों ने लूट के इरादे से रोककर हमला किया, जिससे दोनों छात्र घायल हो गए. बांसवाड़ा से एलडीसी की कोचिंग कर पानीवाला गढ़ा निवासी भूपेश पुत्र लालजी ''पटेल और विशाल पुत्र ताजेंग पटेल रात को घर लौट रहे थे. डीटीओ ऑफिस के पास तीन चार बदमाशों ने लोहे के सरिये से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बदमाशों और छात्रों में छीना झपटी हुई. दोनों छात्रों को पीठ और कमर पर सरिये से वार किया, जिससे लाल निशान पड़ गए. 

इस दौरान वाहनों की आवाजाही से बदमाश पास झाड़ियों में छिप गए जो घायल छात्रों ने परिजनों को फोन किया, इस पर दोनों छात्रों के परिजन और दोस्त आए, इतने में बदमाश पथराव करते हुए भाग गए. 

क्या कहना है घायल छात्रों का
इधर, घायल छात्रों ने बताया कि इन बदमाशों ने रास्ते में अकेले आ रहे बाइक सवारों को भी लूटने का प्रयास किया था. वही दोनों घायल छात्र परिजनों के साथ सदर थाना पहुंचे और इस पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने छात्र की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. इस मार्ग में पहले भी कई बार लूट की वारदात हो चुकी है.

Reporter- Ajay Ojha

 

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- महरीन काजी की सहेलियों ने लूट लिया उनके फैंस का दिल, बोले- ऑरेंज सूट वाली बड़ी क्यूट है

Trending news