बांसवाड़ा में डोडा चूरा से भरी कार जब्त, गुजरात हो रही थी तस्करी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230837

बांसवाड़ा में डोडा चूरा से भरी कार जब्त, गुजरात हो रही थी तस्करी

बांसवाड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा चुरा से भरी कार को जप्त किया है. कार से पुलिस ने 78 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. 

बांसवाड़ा में डोडा चूरा से भरी कार जब्त, गुजरात हो रही थी तस्करी

Bagidora: बांसवाड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा चुरा से भरी कार को जप्त किया है. कार से पुलिस ने 78 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. वहीं, कार सवार तीन आरोपी भागने में कामयाब रहे हैं. यह आरोपी बांसवाड़ा से गुजरात डोडा चुरा की तस्करी कर रहे थे. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, फरार आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने जिले में अवैध मादक पदार्थ के तस्करों के खिलाफ एक विशेष अभियान छेड़ रखा है, जिसमें जिले के सभी थाना अधिकारी अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार कर रहे हैं. इसी क्रम में एसपी के निर्देशन में सल्लोपाट थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया.

पुलिस से सल्लोपाट कस्बे के बाजार में रात को नाकाबंदी कर गुजरात जा रही कार से 78 किलो डोडा चूरा बरामद किया. पुलिस को देख चालक ने कार दौड़ाकर कुछ दूरी पर खड़ी कर भाग गए. कार में तीन युवक सवार थे, कार बाजार के खूंटा गलियां से गुजरात की ओर जा रही थी, पुलिस ने gj02 bh 22 72 नंबर की गाड़ी को थाने में रखवा दिए और आरोपी की तलाश में जुट गई है. बरामद डोडा चूरा की कीमत सवा लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश गुजरात,बांसवाड़ा में कर रही है.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news