पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला और पेड़ पर लटके हुए शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Garhi: बांसवाड़ा जिले में युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामिणों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतारा वह चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, कुत्ते ने 2 साल के मासूम पर किया हमला

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. पेड़ पर लटके हुए शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. वह इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. वहीं बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है. वहीं परिजनों को सौंप दिया है. 

मृतक अशोक चरपोटा तेजपुर गांव का निवासी है, जो रात को अपने परिवार के साथ घर पर सोया हुआ था. वहीं रात 2:00 बजे वह घर से चला गया और सुबह उसका शव घर से कुछ दूरी पर महुआ के पेड़ से लटका हुआ मिला. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आत्महत्या के क्या कारण रहे इसकी भी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

केशव चंद्र सेनावासा चौकी प्रभारी ने बताया कि सुबह थाने में फोन के जरिए सूचना मिली कि तेजपुर गांव में पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला है, जिस पर मौके पर पहुंचे. वह ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं अब आगे की जांच की जा रही है.

Reporter: Ajay Ojha

 

Trending news