बांसवाड़ा में क्रिकेट का महाकुंभ, मातेश्वरी क्रिकेट लीग के तीसरे दिन 4 मैचों का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213349

बांसवाड़ा में क्रिकेट का महाकुंभ, मातेश्वरी क्रिकेट लीग के तीसरे दिन 4 मैचों का आयोजन

राजस्थान के बांसवाड़ा में क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो चुका है. लियो खेल ग्राउंड में मातेश्वरी बांसवाड़ा क्रिकेट लीग के तीसरे दिन चार मैचों का आयोजन किया गया.

मातेश्वरी बांसवाड़ा क्रिकेट लीग

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा में क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो चुका है. लियो खेल ग्राउंड में मातेश्वरी बांसवाड़ा क्रिकेट लीग के तीसरे दिन चार मैचों का आयोजन किया गया. इन मैचों में अतिथि के रूप में मातेश्वरी ग्रुप बांसवाड़ा के गजेंद्र सिंह यादव, ललित कलाल, नगेंदसिंह यादव, नितिन जैन, पटेल हौंडा से बिन्नी पटेल और लोकेंद्र उपाध्याय, शोभित गुप्ता, सनत जैन, शैलेश सेठिया, भरत कंसारा मौजूद रहे. 

अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय किया और सभी से खेल भावना से इस खेल को खेलने की बात कही. तीसरे दिन का पहला मैच श्याम प्यारे 11 स्टार और समर्थ 11 के बीच में हुआ. जिसमें समर्थ इलेवन ने जीत हासिल की. वहीं दूसरा मैच भावरदीप वाटिका स्टार और कुबेर गोल्ड 11 के बीच हुआ, जिसमे कुबेर गोल्ड ने जीत हासिल की. तीसरा मैच रॉयल कंट्रक्शन श्रीजी इलेवन और बाबजी ऑटो डील बांसवाड़ा रॉयल के बीच हुआ, जिसमे रॉयल कंस्ट्रक्शन श्रीजी 11 ने जीत हासिल की. 

यह भी पढ़ें : मय्यत में गया था पति, पीछे से प्रेमी संग भाग गई बीवी

चौथा और अंतिम मैच होटल उत्सव 11 और बीआईएचएम डॉक्टर 11 के बीच हुआ, जिसमे होटल उत्सव 11 ने जीत हासिल की. इस क्रिकेट प्रतियोगिता को देखने के लिए शहर और आसपास के ग्रामीण इलाकों से सैकड़ों की संख्या में लोग खेल मैदान में पहुंच रहे हैं.
गजेंद्र यादव मातेश्वरी ग्रुप ने बताया कि यह प्रतियोगिता शहर की सबसे बड़ी प्रतियोगीता है. इससे स्थानीय खिलाड़ियों को खेलने का पूरा मौका मिल रहा है. 

ऐसी प्रतियोगिता हर साल होनी चाहिए, जिससे बांसवाड़ा के खिलाड़ी उभर कर आगे आए. ललित कलाल मातेश्वरी ग्रुप ने बताया की बांसवाड़ा शहर में बड़े स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की गई है. इस प्रतियोगिता को बांसवाड़ा का आईपीएल कह सकते हैं. इस प्रतियोगिता में खास बात यह है कि बांसवाड़ा के खिलाड़ी ही इस प्रतियोगिता में खेल रहे है. अक्सर देखा गया था कि कोई सी भी क्रिकेट प्रतियोगिता होती थी, तो बाहर के प्लेयर आकर खेलते थे और बांसवाड़ा का प्लेयर बाहर खड़ा रहता था. बाकी इस प्रतियोगिता की खास बात यह है कि इसमें बांसवाड़ा के खिलाड़ी खेल रहे है. इस प्रतियोगिता का मीडिया पार्टनर जी राजस्थान न्यूज़ है.

Reporter: Ajay Ohja

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news