CM Bhajanlal Sharma : सीएम भजनलाल शर्मा का दो दिवसीय बांसवाड़ा दौरा, जानें कितना अहम है ये..
Advertisement

CM Bhajanlal Sharma : सीएम भजनलाल शर्मा का दो दिवसीय बांसवाड़ा दौरा, जानें कितना अहम है ये..

CM Bhajanlal Sharma: सीएम भजन लाल शर्मा अपने दो दिवसीय बांसवाड़ा दौरे पर हैं,सीएम ने जिले के सभी मोर्चे के अध्यक्ष,मंडल के अध्यक्ष और सभी भाजपा के पदाधिकारी से 1 टू 1 किया. 

फाइल फोटो.

CM Bhajanlal Sharma: भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने दो दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा जिले में रहे. इन दो दिनों में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बांसवाड़ा जिले के कार्यकर्ता और पदाधिकारी से मुलाकात की और उनमें जोश भरा, सीएम से मुलाकात के बाद पदाधिकारी में भी काफी जोश देखने को मिला. सीएम रविवार शाम को हेलीकॉप्टर से शहर के गोविंद गुरु कॉलेज में बने हेलीपैड पर पहुंचे जहां पर भाजपा पदाधिकारी और उनका स्वागत किया.

वहां से सड़क मार्ग होते हुए शहर के जयपुर मार्ग स्थित सर्किट हाउस पहुंचे जहां पर उन्होंने शाम और रात को बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया,सीएम ने सभी से एक-एक करके मुलाकात की,सीएम ने जिले के सभी मोर्चे के अध्यक्ष,मंडल के अध्यक्ष और सभी भाजपा के पदाधिकारी से 1 टू 1 किया.

जिले में भाजपा को मजबूत करने और आगामी लोकसभा चुनाव में जमकर मेहनत करने के दिशा निर्देश दिए. रात को उन्होंने ध्यान योगी उत्तम स्वामी महाराज का आशीर्वाद लिया.दौरे के दूसरे दिन आज सुबह सीएम हेलीकॉप्टर से बांसवाड़ा शहर से उमराई गांव पहुंचे जहां पर प्रसिद्ध मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में सीएम ने विशेष पूजा अर्चना की,करीब 1 घंटे तक मां सुंदरी मंदिर में सीएम ने पूजा अर्चना की और मां से देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की.

सीएम बनने के बाद पहली बार त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंचने पर सीएम का मंदिर ट्रस्ट के लोगों ने स्वागत किया. त्रिपुरा सुंदरी मंदिर परिसर में बने होल में सीएम ने जिले के सभी आला अधिकारियों की बैठक ली और सभी को जरूरी दिशा निर्देश दिए और सरकार की कार्यशैली बताई,केंद्र सरकार की योजनाओं को जान जन तक पहुंचाने की बात की,इतना ही नही अधिकारियों को सीएम ने कहा की यह जनता की सरकार है और जनता का काम समय पर होना हमारी पहली प्राथमिकता बने.

 मीटिंग के बाद सीएम तलवाड़ा स्थित सिद्धिविनायक गणेश मंदिर पहुंचे जहां पर भाजपा जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल द्वारा प्रदेश में बीजेपी की सरकान बनने की मन्नत ली गई थी, बीजेपी की जीत के बाद आज सीएम और बीजेपी जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल और गढ़ी विधायक कैलाश मीणा ने सवा किलो चांदी का मुकुट गणेश भगवान को चढ़ाया.

इसके बाद सीएम तलवाड़ा पंचायत समिति पहुंचे जहां पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की वीसी में भाग लिया. दोपहर दो बजे के आसपास सीएम तलवाड़ा कस्बे की सरकारी स्कूल के खेल मैदान पहुंचे जहां पर विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन किया और अधिकारियों से पीएम मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली.

 वही एक विशाल जनसभा का भी आयोजन हुआ जिसमें सीएम ने भाग लिया और सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि आप सबके प्यार से डबल इंजन की सरकार है ,हम वागड़ में बहुत विकास करेंगे ,इस क्षेत्र को पर्यटन ,रेल और एनएच से जोड़कर इस क्षेत्र की दशा और दिशा बदल देंगे।

 हमारा संकल्प है कि क्षेत्र को आगे बड़ाने का उस संकल्प को हम पूरा करेंगे. वागड़ के विकास को लेकर प्रधानमंत्री और हमारी राजस्थान की सरकार हर काम करेगी. सीएम के इस दो दिवसीय दौरे में सीएम ने जिले के बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी में जोश भर दिया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: राजस्थान में मिशन 25 में जुटी बीजेपी, मंगलवार को मोर्चों की होगी बड़ी बैठक

 

Trending news