Banswara News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बांसवाड़ा दौरा,कांग्रेस पर किया प्रहार
Advertisement

Banswara News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बांसवाड़ा दौरा,कांग्रेस पर किया प्रहार

Banswara News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एक दिवसीय बांसवाड़े दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, इस दौरान जोशी ने कार्यालय में बीजेपी की जिला समन्वय समिति की बैठक ली.

 

Banswara News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बांसवाड़ा दौरा,कांग्रेस पर किया प्रहार

Banswara News: बांसवाड़ा में बीजेपी पूरी तरह एक्टिव मोड पर है, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी.पी जोशी अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे. शहर के उदयपुर मार्ग पर स्थित बीजेपी कार्यालय में जोशी का पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया.जोशी ने कार्यालय में बीजेपी की जिला समन्वय समिति की बैठक ली.

बैठक में गढ़ी विधायक कैलाश मीणा,घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा,जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह राव,राजेश कटारा सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.मीडिया से बातचीत करते हुए जोशी ने प्रदेश सरकार पर जमकर प्रहार किया. जोशी ने जयपुर में हुई एसीबी की बड़ी कार्रवाई पर कहा की प्रदेश में एक 700 से अधिक ट्रैप हुए हैं.

  18 लाख रुपए लेते गिरफ्तार 

लेकिन कांग्रेस की सरकार ने कितने मामले में अभियोजन की स्वीकृति दी,भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हो गया लेकिन सरकार उसको अभियोजन की स्वीकृति नहीं देती है, इसका मतलब है सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त है.इसका पूर्व राज्य मंत्री 18 लाख रुपए लेते गिरफ्तार हुआ.

 दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं

आरपीएससी का मेंबर बाबूलाल कटारा कहता है मैं डेढ़ करोड़ रुपए देकर बना हूं,इनकी सरकार में कई ट्रैप हुए,डॉ. जारोली कहते हैं कि इसकी डोर ऊपर तक है,वहीं, दुष्कर्म की घटना पर कहा की प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही है. तो राजस्थान के मुख्यमंत्री कहते हैं कि 65 प्रतिशत दुष्कर्म की घटनाएं फर्जी होती हैं, सीएम के खास मंत्री विधानसभा में दुष्कर्म मामले में कहते हैं कि यह मर्दों का प्रदेश है.

  जला हुआ हाथ मिला

यह क्या है आप अपराधियों के साथ खड़े हो क्या ? आप अपराधियों की भाषा बोलते हो इसलिए प्रदेश में अपराध बढ़ता जा रहा है. वहीं, भीलवाड़ा प्रकरण में जोशी ने कहा की बच्ची के घूम होने के बात परिवार के लोग पुलिस के पास जाते है ,पुलिस उनसे कई सवाल करती है और कागज मांगती है,और सभी पुलिस वाले शराब पिए हुए थे,उन्होंने रिपोर्ट नहीं ली,परिवार के लोग ही ढूंढने निकले और जला हुआ हाथ मिला.

 पीएम की रैली में भीड़ नहीं होती

यहां तक की अपराधियों को भी परिवार के लोगों ने पकड़ा,परिवार के लोगों ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस परिवादी की ही गाड़ी में गए. इस प्रकरण में अपराधियों को पकड़ने में पुलिस का रोल नहीं है. वहीं, राहुल गांधी की बांसवाड़ा सभा पर कहा की हमारे पीएम की रैली में भीड़ नहीं होती है, जनता उन्हें आशीर्वाद देने आती है.

 मानगढ़ धाम का विकास हमारी पार्टी कराएगी

कांग्रेस की रैली में जरूर यह हमारे नरेगा के भाइयों और बहनों को लेकर आते हैं ,आशा बहनों को लेकर आते है,कर्मचारियों पर दबाव डालकर लोगों को लेकर आते हैं, अगर यह प्रशासनिक तंत्र हटा दे तो इनको इनका आयना दिख जाएगा.राहुल गांधी की सजा पर कोर्ट ने उनके पक्ष में दिया फैसले के जवाब में सीपी जोशी ने कहा ही राहुल गांधी को कोई गंभीर लेता नही है,उनके बारे में कुछ बोलना ठीक नही है.वहीं, मानगढ़ धाम पर कांग्रेस की रैली पर कहा की मानगढ़ धाम का विकास हमारी पार्टी ने हो कराया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान का वो शिव मंदिर जहां बाल श्रीकृष्ण का हुआ था मुंडन, मानें जाते हैं राजपूतों के कुलदेवता

 

Trending news