बांसवाड़ा में बड़ा हादसा टला! पेट्रोल पंप में बाइक में लगी आग, पंपकर्मी ने जान जोखिम में डालकर बुझाई आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353442

बांसवाड़ा में बड़ा हादसा टला! पेट्रोल पंप में बाइक में लगी आग, पंपकर्मी ने जान जोखिम में डालकर बुझाई आग

Banswada: बांसवाड़ा में बड़ा हादसा टल गया. पेट्रोल पंप में बाइक में आग लग गई हालांकि पंपकर्मी ने जान जोखिम में डालकर आग बुझा दी.

बांसवाड़ा में बड़ा हादसा टला! पेट्रोल पंप में बाइक में लगी आग, पंपकर्मी ने जान जोखिम में डालकर बुझाई आग

Banswada: बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित एक पेट्रोल पंप में एक बाइक में अचानक से आग लग गई. आग लगने के बाद पूरे पेट्रोल पंप क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया ,बाइक सवार युवक जलती बाइक को छोड़कर जान बचाकर भागने लगा, वही पेट्रोल पंप कर्मी ने अपनी जान जोखिम में डालकर जलती हुई बाइक को पेट्रोल पंप परिसर से बाहर ले गया और आग को बुझाया . इस तरह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित रेनी फिलिंग स्टेशन में दोपहर को एक बाइक सवार युवक पेट्रोल भरवाने आया तभी अचानक से बाइक की टंकी और इंजन के बीच आग लग गई, आग लगता देख बाइक सवार घबराया और जलती बाइक को छोड़कर वहां से भागने लगा, तभी पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी राजू पांडोर वहां भागता हुआ आया और सूझ बूझ से जलती बाइक को पेट्रोल पंप परिसर से ले जाकर सड़क किनारे रखा और उस आग को बुझाया.

पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ा हादसे को होने टाला है. यह पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सेल्समैन ने बताया कि वह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भर रहा था, तभी एक बाइक में अचानक आग लग गई थी, आग लगता देख मे तेजी से भागा और जलती हुई बाइक को पेट्रोल पंप के परिसर से हटाकर सड़क किनारे ले गया और वहां पर बाइक में लगी आग को बुझाया ,जिससे वहां पर बड़ा हादसा होने से टल गया . पंप कर्मी राजू पांडव की बहादुरी और सूझबूझ की पेट्रोल पंप मालिक और अन्य लोगो ने भी तारीफ की . गनीमत रही कि समय रहते ही पेट्रोल पंप के पास से ही बाइक को हटा लिया और आग को बुझा दिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़े- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी

ये भी पढ़े- जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Trending news