Banswara: बांसवाड़ा में युवक ने किया विषाक्त पदार्थ का सेवन, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Banswara: बांसवाड़ा में युवक ने किया विषाक्त पदार्थ का सेवन, इलाज के दौरान मौत

Banswara News: बांसवाड़ा के जगता पाडलिया गांव में युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे अचेत अवस्था  देख परिजन सकते में आ गए और उसे चिकित्सालय ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

विषाक्त पदार्थ के सेवन से मौत

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा के जगता पाडलिया गांव में शराब के नशे में एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. जिसके बाद गंभीर अवस्था में युवक को परिजनों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र के जगता का पाडलिया गांव निवासी 23 वर्षीय गोविंद ने शराब के नशे में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसे अचेत अवस्था  देख परिजन सकते में आ गए और आनन-फानन में शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान गोविंद की मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने सदर थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने चिकित्सालय पहुंचकर शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सदर थाने के हेड कांस्टेबल कांतिलाल ने बताया कि थाने में सूचना मिली थी एक युवक ने शराब के नशे में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई है. 

Reporter - Ajay Ojha

यह भी पढ़ेंः चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

Trending news