Banswara: घाटोल में पहाड़ी पर मिट्टी की खुदाई के दौरान हादसा, महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1574988

Banswara: घाटोल में पहाड़ी पर मिट्टी की खुदाई के दौरान हादसा, महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत

राजस्थान मेें बांसवाड़ा जिले के कोटला पाड़ा गांव में मिट्टी की खुदाई करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. 

Banswara: घाटोल में पहाड़ी पर मिट्टी की खुदाई के दौरान हादसा, महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत

Ghatol, Banswara News: बांसवाड़ा जिले के कोटला पाड़ा गांव में मिट्टी की खुदाई करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची का इलाज चिकित्सालय में चल रहा है. महिला और बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के कोटला पाड़ा गांव में पहाड़ी पर मिट्टी की खुदाई करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. मिट्टी की खुदाई करने के दौरान एक महिला और दो बच्ची मलबा के नीचे दब गए. 

यह भी पढ़ें- Ajmer News: ब्यावर में ट्रेलर और पेट्रोलियम टैंकर की जबर्दस्त भिड़ंत, जिंदा जल गए 3 लोग

 

इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मलबे में दबी महिला और दोनों बच्चियों को बाहर निकाला और स्थानीय चिकित्सालय लाए जहां से उन्हें शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर किया गया, जहां पर महिला और एक 12 वर्ष की बच्ची की मौत हो गई.

वहीं एक 6 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. इस पूरी घटना की जानकारी मोटागांव थाना पुलिस को दी ,इस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और महिलाओं और 12 साल की बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या कहना है पुलिस का
मोटागांव थाना के जांच अधिकारी ने बताया कि फोन के जरिए सूचना मिली थी कि कोटला पाड़ा गांव में एक महिला और दो बच्चियां पहाड़ी से मिट्टी की खुदाई करने गए थे ,इस दौरान मिट्टी के मलबे में यह तीनों दब गए ,ग्रामीणों ने इन तीनों को बाहर निकाला, जिसमें 1 महिला और 12 साल की बच्ची की मौत हो गई और एक बच्ची घायल हुई, जिसे चिकितालय में भर्ती कराया गया है. दोनों शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. दोनों शवो का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Trending news