Banswara: बांसवाड़ा में चोरी की बढ़ती वाकदातों से ग्रामीण अक्रोशित, एसपी को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Banswara: बांसवाड़ा में चोरी की बढ़ती वाकदातों से ग्रामीण अक्रोशित, एसपी को सौंपा ज्ञापन

Banswara News: बांसवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार हो रही लूट और चोरी की वारदातों से आक्रोशित  ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा. लूट की वारदात को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है, इन 4 गांव में हुई चोरी और लूट की वारदातों का अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है.

विरोध प्रदर्शन करते ग्रामीण

Banswara News: बांसवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार हो रही लूट और चोरी की वारदात को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखने को मिला. ऐसे में आज करीब 4 गांव के ग्रामीणों ने शहर में पुलिस के खिलाफ रैली निकाली और एसपी कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों एसपी को लगातार हो रही चोरियों की वारदात की रोकथाम के लिए ज्ञापन सौंपा. जिले के सुरवानिया, सालिया ,सियापुर और छींच गांव में लगातार हुई चोरी और लूट की वारदात को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है, इन 4 गांव में हुई चोरी और लूट की वारदातों का अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है.

ग्रामीणों ने बांसवाड़ा शहर में पुलिस के खिलाफ विरोध रैली निकाली और एसपी कार्यालय के बाहर जमकर ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में हथियारबंद बदमाश लूट की वारदात और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस ने अब तक इन वारदातों का खुलासा नहीं किया है, इस कारण से ग्रामीणों में खासा आक्रोश है.  ग्रामीणों ने पुलिस को चेताया कि अगर 7 दिन में इन वारदातों का खुलासा नहीं हुआ और बदमाश गिरफ्त में नहीं आए तो, हम धरना प्रदर्शन कर रोड जाम करेंगे.

आक्रोशित ग्रामीण हीरालाल ने बताया कि गांवों में लगातार चोरी और लूट की वारदात हो रही है, जिससे भय का माहौल बना हुआ है. पर पुलिस ने अब तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया है. आज हमने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है और इन वारदातों के खुलासे की मांग की है. अगर 7 दिन के अंदर इन्होंने यह खुलासा नहीं किया तो, हम विरोध प्रदर्शन करेंगे और चक्का जाम करेंगे.

Reporter - Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Bridal Jewelry: दुल्हन के लिए ऐसे हार जो शादी के बाद भी आये काम, इस बार पहने ये खास ब्राइडल जूलरी

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news