Banswara: आंगनवाड़ी केंद्र से चोरों ने पोषाहार और खिलौने किए चोरी, पुलिस ने शुरू की अज्ञात चोरों की तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357398

Banswara: आंगनवाड़ी केंद्र से चोरों ने पोषाहार और खिलौने किए चोरी, पुलिस ने शुरू की अज्ञात चोरों की तलाश

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में इन दिनों चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और चोर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है.

पोषाहार और खिलौने किए चोरी

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में इन दिनों चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और चोर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है. चोर सूने मकान दुकानों के अलावा अब आंगनवाड़ी केंद्र को भी अपना निशाना बना रहे है. शहर के राजतालाब थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 27 में पृथ्वी गंज सरकारी स्कूल में संचालित आंगनवाड़ी केंद्र में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोरों ने आंगनवाड़ी केंद्र का ताला तोड़कर केंद्र से पोषाहार और बच्चों के खेलने के खिलौने चोरी कर लिए है और आंगनवाड़ी केंद्र में रखे सारे दस्तावेजों को बाहर फेंक दिया. स्थानीय लोगों ने आंगनवाड़ी केंद्र के कार्यकर्ताओं को इस पूरी वारदात की जानकारी दी, जिस पर कार्यकर्ता ने राजतालाब थाना पुलिस को इसकी शिकायत की है, पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली और मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर ही है.

यह भी पढ़ें - गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने बताया कि स्थानीय लोगों का फोन आया कि आंगनवाड़ी केंद्र का ताला टूटा हुआ था, जिस पर मौके पर पहुंचे तो आंगनवाड़ी केंद्र के सारे दस्तावेज पास में पड़े हुए थे और केंद्र के अंदर जाकर देखा तो बच्चों के खेलने के खिलौने भी चोरी हो चुके थे और पोषाहार भी चोरी हुआ था. इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Weather Update Today: राजस्थान में करवट बदल रहा मौसम, कोहरे की चादर से ढका प्रतापगढ़, मौसम हुआ सुहाना

Interesting Facts: शराब पीने से पहले क्यों बोलते हैं लोग Cheers, जानकर हो जाएंगे Shock

Trending news