बांसवाड़ा में एक रात में पांच मकानों में चोरी, लाखों के सोने-चांदी के जेवर हुए चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431338

बांसवाड़ा में एक रात में पांच मकानों में चोरी, लाखों के सोने-चांदी के जेवर हुए चोरी

बांसवाड़ा जिले के सुरवानिया, सियापुर और सागडोद गांव में चोरों ने एक ही रात में 5 जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुरवानया, सियापुर और सागड़ौद गांव में चोरी की वारदातें हुई. 

बांसवाड़ा में एक रात में पांच मकानों में चोरी, लाखों के सोने-चांदी के जेवर हुए चोरी

Banswara: बांसवाड़ा जिले के सुरवानिया, सियापुर और सागडोद गांव में चोरों ने एक ही रात में 5 जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर घरों से सोने चांदी के जेवर, गदी वह पिकअप जीप चुरा कर फरार हो गए. सभी पीड़ित परिवारों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुरवानया, सियापुर और सागड़ौद गांव में चोरी की वारदातें हुई. चोर सुरवानिया के 3 और सागड़ौद के दो सूने मकानों से लाखों के सोने चांदी के जेवर और नकदी चुरा ले गए, वहीं सागड़ौद में घर के बाहर खड़ी पिकअप चोरी हो गई. 

यह भी पढे़ं- बांसवाड़ा में जन सहयोग से बनाया गो माता चिकित्सा केंद्र, 30 युवाओं ने 1200 से अधिक गोवंश का किया निशुल्क इलाज

 

सुरवानिया में दिनेश जोशी के सूने मकान में रविवार रात को चोर घुस गए और सोने का हार, कंगन, चेन, कान के झुमके सब मिलाकर 13 तोला सोने के जेवर, एक किलो चांदी के जेवर और अलमारी से 25 हजार रुपए नकद ले गए. मकान मालिक का पूरा परिवार अपने दूसरे घर सोए थे. दिनेश जोशी ने सदर थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया. सुरवानिया में गणेशलाल पंड्या और रमेश पाटीदार के घरों के भी ताले तोड़ दिए. हालांकि इन दोनों घरों से कुछ नहीं ले गए. रमेश पाटीदार के घर के बाहर तो चोर सीसीटीवी में नजर आए. 

इधर, सियापुर निवासी देवेंग पुत्र खोमा पटेल के मकान का ताला तोडकर अलमारी से ढाई तौले सोने का हार, तीन तौला सोने के कंगन, 5 हजार नकद और स्टील की एक अलाम़री भी चुरा ले गए. लक्ष्मण नाई के घर से सोने चांदी के जेवर व 30 हजार नकदी ले गए. सुरवानिया में तो चोर दीवार फांदकर सीढ़िया चढ़ते सीसीटीवी में दिख रहे हैं. तीनों जगह हुई चोरी की रिपोर्ट सदर थाने में दर्ज कराई है. इसके अलावा चोर सागड़ौद गांव में कमल पुत्र बाबूलाल के घर के बाहर से पिकअप भी ले गए. 

सुबह देखा तो पिकअप गायब थी. कमल ने पिकअप चोरी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इन सभी चोरियों के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news