बांसवाड़ाः दो हजार की उधारी लेने पर मंडी में सब्जी के थोक व्यापारी के साथ हाथापाई, जान बचाकर भागा पीड़ित
Advertisement

बांसवाड़ाः दो हजार की उधारी लेने पर मंडी में सब्जी के थोक व्यापारी के साथ हाथापाई, जान बचाकर भागा पीड़ित

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के नजदीक ओजरिया सब्जी मंडी में गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है.  यह मारपीट महज दो हजार रुपए की उधारी को लेकर की गई, जिसका पीड़ित व्यक्ति ने भागकर अपनी जान बचाई. 

Banswara News

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के नजदीक ओजरिया सब्जी मंडी में गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. मंडी में एक सब्जी के थोक व्यापारी और उसके साथीयों ने एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की. यह मारपीट महज दो हजार रुपए की उधारी को लेकर की गई, जिसका पीड़ित व्यक्ति ने भागकर अपनी जान बचाई. 

 

इस मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आज इस मारपीट की घटना के विरोध में छोटे सब्जी विक्रेताओं और पीड़ित और उसके समाज के लोगों ने सब्जी मंडी में विरोध प्रदर्शन किया, जिस पर राजतालाब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश की. पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश कर रही है.

 पीड़ित छोटा सब्जी विक्रेता गोविंद गवारिया ने बताया कि कल वह सब्जी मंडी में सब्जी लेने आया था तभी, सब्जी विक्रेता पप्पू भाई का लड़का आया और उसने उधारी के दो हजार रुपए मांगे, मेंने कहा मैं दे रहा हूं, जिस पर उसने अपने दो साथियों को बुलाया और मेरे साथ मारपीट की ओर मेरे कपड़े भागे, मैंने जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भागा. मारपीट करने वाले में सज्जाद और पप्पू व्यापारी के दो लड़कों ने की है. आपको बता दूं कि इस सब्जी मंडी में पहले भी कई बार सब्जी व्यापारियों की गुंडागर्दी देखने को मिली थी.

ये भी पढ़ें.-

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों के जारी हुआ येलो और ऑरेंज अलर्ट, बारिश से और बढ़ेगी ठंड

Karanpur Election Result 2024: आज जारी होगा श्रीकरणपुर सीट का चुनाव परिणाम, बीजेपी या कांग्रेस कौन मारेगा बाजी?

Trending news