Banswara: राजस्थान बीजेपी ने की वार्ता, आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737754

Banswara: राजस्थान बीजेपी ने की वार्ता, आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा पर उठे सवाल

 Banswara: बीजेपी राष्ट्रीय सचिव की प्रेस वार्ता काफी खास रही. कांग्रेस सरकार पर दिया बड़ा बयान आया है. आरपीएससी के मेंबर बाबूलाल कटारा पर निशाना साधा गया है. आखिर कटारा को किसने संरक्षण दिया.साथ ही पीएम मोदी के 9 साल पूरे होने पर केंद्र के उपलब्धियों के बारे में बताया.

 

Banswara: राजस्थान बीजेपी ने की वार्ता, आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा पर उठे सवाल

बांसवाड़ा: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान बीजेपी की सह प्रभारी विजया रहाटकर ने आज बांसवाड़ा बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री के 9 साल के कार्यकाल को लेकर प्रेस वार्ता की. राष्ट्रीय सचिव ने बताया की प्रधानमंत्री ने अपने 9 साल के कार्यकाल में देश में महिलाओं,पुरुष,बुजुर्ग,किसान,व्यापारी,और हर वर्ग के लिए बहुत ही बेहतर काम किया है.

पीएम मोदी की हर योजनाओ का लाभ देश के हर वर्ग के लोगों को मिला है. हमारी सरकार का एक ही संकल्प है, सबका साथ सबका विकास इसी पर कार्य किया जा रहा है. राजस्थान में भी पीएम मोदी ने बहुत विकास किया है. 

 बाबूलाल कटारा को किसने संरक्षण दिया

हम सरकार के नो साल पूरे होने पर सरकार की योजनाओं और किए गए विकास कार्यों की जानकारी हर घर तक पहुंचाएंगे. वहीं, राष्ट्रीय सचिव ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला,कहा की केंद्र सरकार ने राजस्थान में हर घर नल योजना शुरू की है पर राजस्थान सरकार इसमें सहयोग नहीं कर रही है. तुष्टिकरण की राजनीति में गहलोत सरकार नंबर वन पर है,हम गहलोत जी से पूछना चाहते है की जो आरपीएससी के मेंबर है बाबूलाल कटारा इनको किसने संरक्षण दिया है,राजस्थान में हमारे बच्चो के साथ खिलवाड़ हो रहा है.

 तोड़ने का काम सरकार कर रही

एक भी पेपर ठीक से नहीं पूरा हुआ है. बाबूलाल कटारा को जो घुस का पैसा मिलता था वो किसको देता था इसका जवाब भी गहलोत को देना चाहिए.राजस्थान में आज हम देखते है तो गहलोत सरकार अच्छा काम नहीं कर रही है.

राजस्थान की गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में भारत में नबर वन है. सरकारी कार्यालय में घुस और सोना मिलने वाला यह पहला प्रदेश है.पेपर लीक में भी यह सरकार फस्ट है और हमारे युवाओं के सपने को तोड़ने का काम सरकार कर रही है.

ये भी पढ़ें- अजमेर में होटल पर मारपीट करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, आईएएस-आईपीएस समेत आठ आरोपी सस्पेंड

 

Trending news