Banswara News: अवैध देसी शराब पर पुलिस का एक्शन, 1200 लीटर महुआ वॉश किया नष्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438580

Banswara News: अवैध देसी शराब पर पुलिस का एक्शन, 1200 लीटर महुआ वॉश किया नष्ट

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के समीप उटियापाण गांव में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध देसी शराब बनाने वाले ठिकानों पर छापा मारा. पुलिस ने यहां पर देसी शराब बनाने वाली दो भट्टियों को नष्ट किया.

Banswara News: अवैध देसी शराब पर पुलिस का एक्शन, 1200 लीटर महुआ वॉश किया नष्ट

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के समीप उटियापाण गांव में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध देसी शराब बनाने वाले ठिकानों पर छापा मारा. पुलिस ने यहां पर देसी शराब बनाने वाली दो भट्टियों को नष्ट किया.

वहीं, 1200 लीटर महुआ वॉश को भी नष्ट किया है और पुलिस ने 25 लीटर देसी शराब जब्त की है, वहीं, दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में राजतालाब थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. थानाधिकारी रामरूप मीणा पुलिस बल के साथ शहर के समीप उटियापाण गांव में अवैध शराब बनाने के ठिकानों पर छापा मारा. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इस गांव में अवैध रूप से शराब बनाई जा रही है. इस पर पुलिस टीम ने कस्बे में अवैध तरीके से भट्टी लगाकर देसी शराब को बनाया जा रहा था.

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

पुलिस ने गांव में दो शराब की भट्टियों को नष्ट किया है. वहीं, वहां पर 1200 लीटर महुआ वॉश को भी नष्ट किया है. साथ ही 25 लीटर देसी शराब को जब्त किया है. पुलिस ने हकरु मईडा और मांगीलाल मईडा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इनकी तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Ajay Ojha

पढ़ें बांसवाड़ा की यह भी खबर
बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ कस्बे के मामा बालेश्वर दयाल राजकीय पीजी कॉलेज में छात्र संघ की नवीन कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में के दौरान भारतीय भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और मुख्य गेट के बाहर जमकर नारेबाजी की. इस दौरान करीब आधे घंटे तक माहौल गरमाया रहा. मौके पर पुलिस पहुंची वह छात्राओं से समझाईश कर भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों को कॉलेज में प्रवेश दिलवाया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मामा बालेश्वर दयाल राजकीय पीजी कॉलेज के छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में आज जमकर बवाल हुआ. भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों को आज जमकर विरोध झेलना पड़ा, कॉलेज में भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के छात्रसंघ अध्यक्ष, महासचिव और सचिव के शपथ ग्रहण समारोह में चौरासी विधायक राजकुमार रोत, अरथुना प्रधान सहित भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के कई पदाधिकारी कार्यक्रम में भाग लेने कालेज आए तभी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने कॉलेज के मुख्य गेट के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. यह पूरा प्रदर्शन कुशलगढ़ कॉलेज कि छात्र संघ उपाध्यक्ष सुषमा राणा के नेतृत्व में किया गया.

 

Trending news