बांसवाड़ा: नहर में तैरता मिला महिला का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

बांसवाड़ा: नहर में तैरता मिला महिला का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक महिला का शव नहर में तैरता हुआ मिला है, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकाल कर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है.

बांसवाड़ा: नहर में तैरता मिला महिला का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के पनियाला गांव में एक 35 वर्षीय महिला गोती गणावा का शव तैरता हुआ मिला है. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी है, जिस पर मौके पर सदर थाना पुलिस का जाब्ता पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाल कर शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

मृतक महिला की पहचान हो गई है, मृतक महिला गोती गणावा आंबापुरा थाना क्षेत्र के उपलि नाल गांव की निवासी है. सदर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है और आंबापुरा पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दे दी है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट चुकी है.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर CM गहलोत पहुंचे कोटा, कांग्रेस पदाधिकारियों की ली बैठक

बता दें कि बांसवाड़ा जिले के पनियाला गांव से गुजर रही नहर में एक महिला का शव तैरता हुआ मिला. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है और मौके पर पुलिस पहुंची है. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नहर से शव को बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Garuda Puran : हिंदू धर्म में क्यों मारते हैं मुर्दे के सिर पर डंडा, एक गलती और ....

Heart failure and sex: बेकाबू सेक्स ले सकता है जान, अमेरिकी रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Trending news