प्रदेश की जनता परेशान, कांग्रेस नें राजस्थान में नहीं कराया विकास- गुलाबचंद कटारिया
Advertisement

प्रदेश की जनता परेशान, कांग्रेस नें राजस्थान में नहीं कराया विकास- गुलाबचंद कटारिया

Bagidora News: बांसवाड़ा जिले के भारतीय जनता पार्टी द्वारा बागीदौरा विधानसभा की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. इस सभा में नेता प्रतिपक्ष वह वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया मौजूद रहे. 

प्रदेश की जनता परेशान, कांग्रेस नें राजस्थान में नहीं कराया विकास- गुलाबचंद कटारिया

Bagidora, Banswara: बांसवाड़ा जिले के भारतीय जनता पार्टी द्वारा बागीदौरा विधानसभा की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. इस सभा में नेता प्रतिपक्ष वह वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया मौजूद रहे. कटारिया ने महासभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया. इस सभा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

यह भी पढ़ें - बेटे की मौत से आहत पूरे परिवार ने की खुदकुशी, मासूम की लाश को लेकर कुंए में कूदे

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे . कटारिया का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया. भारतीय जनता पार्टी द्वारा बागीदौरा विधानसभा में जनाक्रोश महासभा का आयोजन किया गया . विधानसभा क्षेत्र के गमनिया हमीरा गांव में महासभा का आयोजन किया गया, जिसमें कटारिया ने भाग लिया. इस दौरान गढ़ी के विधायक कैलाश मीणा, जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह राव, खेमराज गरासिया ,कृष्णा कटारा सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे . 

यह भी पढ़ें -  घर का गेट खोल बच्चे को उठा ले गए बदमाश, CCTV से पहचाना तो उड़े सब के होश

सभा को संबोधित करते हुए कटारिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया और कहा कि आज प्रदेश की जनता पूरी तरह परेशान हो चुकी है . प्रदेश में कोई विकास नहीं हुआ. कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है . वहीं हाल ही में मुख्यमंत्री द्वारा गैस सिलेंडर ₹500 में देने वाले बयान पर कटारिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने 500 गैस सिलेंडर देने की बात कही वह कहां से देंगे उसके काका जी का है . यह 500 में इसलिए देने की घोषणा कर रहे हैं कि कुछ महीनों के बाद विधानसभा चुनाव है इसलिए उन्होंने यह घोषणा की है. अगर इनको जनता का भला करना होता और चाहते तो 3 साल पहले ही 500 में गैस सिलेंडर देते तो बात अलग होती. यह सिर्फ चुनाव के खातिर यह बयान दे रहे हैं.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना को लेकर मंत्रालय की चिट्ठी पर विधायक ने बोल दी बड़ी बात

कांग्रेस नेताओं से राहुल गांधी के गले मिलने पर सतीश पूनिया के इस बड़े बयान से हलचल

Trending news