बांसवाड़ा: आंधी तूफान ने मचाई तबाही, सैकड़ों पेड़,विद्युत पोल हवा में उड़े,एक बच्ची भी हुई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1717813

बांसवाड़ा: आंधी तूफान ने मचाई तबाही, सैकड़ों पेड़,विद्युत पोल हवा में उड़े,एक बच्ची भी हुई घायल

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा में आंधी तूफान ने तबाही मचा दी. इस वजह से जन जीवन भी प्रभावित हुआ. वहीं सैकड़ों पेड़,विद्युत पोल हवा में उड़ गए. इसके अलावा एक बच्ची भी घायल हो गई.

बांसवाड़ा: आंधी तूफान ने मचाई तबाही, सैकड़ों पेड़,विद्युत पोल हवा में उड़े,एक बच्ची भी हुई घायल

Banswara: बांसवाड़ा शहर में आंधी तूफान और बरसात ने तबाही मचा दी. करीब 45 मिनट तक शहर में आंधी तूफान और तेज बरसात के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ. शहर के सभी मार्ग पर बड़े पेड़ गिरे. विद्युत पोल गिरे और बड़े होर्डिंग गिरे. वहीं महंगाई राहत कैंप के लगाए गए टेंट भी हवा में उड़ गए. इसके अलावा कलेक्ट्री परिसर में पेड़ गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए.

बरसात ने जमकर तबाही मचाई

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में दोपहर को 45 मिनट तेज आंधी तूफान, बरसात ने जमकर तबाही मचाई. बांसवाड़ा शहर के कलेक्ट्री परिसर में कई बड़े पेड़ धराशाई हुए. जिससे कई वाहन उसके नीचे दबने से क्षतिग्रस्त हो गए. साथ ही पंचायत समिति में लगा महंगाई राहत शिविर कैंप का टेंट भी उड़ गया. इसके अलावा शहर के उदयपुर मार्ग, कॉलेज मार्ग, दाहोद मार्ग ,रतलाम मार्ग पर भी कई बड़े पेड़ धराशाई हो गए जो सड़क पर गिर गए ,जिससे कई विद्युत पोल भी टूट कर नीचे गिर गए.

तेज बरसात से लाखों रुपए का नुकसान 

इसके साथ ही कॉलेज मार्ग पर दो बड़े हार्डिंग भी अंधड़ से धराशाई हो गए .शहर के एमजी चिकित्सालय के पीछे तेज हवा के कारण एक टीन शेड उड़कर एक बच्ची के पैर पर लगा. जिससे वो गंभीर घायल हो गई. जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. इसके अलावा बांसवाड़ा उदयपुर मार्ग पर चिड़ियावासा, बड़गांव ,जानामेडी, भीमपुर में सैकड़ों की संख्या में पेड़ गिरे जिससे बांसवाड़ा उदयपुर मार्ग करीब 1 घंटे तक जाम रहा और वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली . इस तेज अंधड़ और तेज बरसात से सरकार और आमजन को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है . तेज हवा के कारण शहर में दो घंटे से बिजली गुल है.

यह भी पढ़ेंः शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

यह भी पढ़ेंः बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Trending news