Banswara news: निजी स्कूल डायरेक्टर ने कि छात्रा के साथ गलत हरकत, पुलिस ने पोस्को एक्ट में किया मामला दर्ज
Advertisement

Banswara news: निजी स्कूल डायरेक्टर ने कि छात्रा के साथ गलत हरकत, पुलिस ने पोस्को एक्ट में किया मामला दर्ज

Banswara news: घाटोल कस्बे के स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा पर स्कूल की 12वीं की छात्रा ने गलत हरकत करने और गलत इशारे करने का आरोप लगाया और थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में पोस्को में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Banswara news: निजी स्कूल डायरेक्टर ने कि छात्रा के साथ गलत हरकत,  पुलिस ने पोस्को एक्ट में किया मामला दर्ज

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित निजी शिक्षा के मंदिर में छात्रा के साथ गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. गलत हरकत और गलत इशारे का आरोप स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा पर लगा है. आज स्कूल की 12वीं की छात्रा अपने माता पिता के साथ घाटोल थाने पहुंची और लिखित रिपोर्टर स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा के खिलाफ दी. पुलिस ने इस मामले को गंभरिता से लिया और पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर पोस्को में मामला दर्ज किया. वही पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Nagaur news: राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल में रिलीफ सोसायटी की बैठक, डीडवाना जिला कलेक्टर ने की अध्यक्षता 

पीड़ित छात्रा के माता - पिता भी इसी स्कूल के हॉस्टल के वार्डन है और यह सभी हॉस्टल की तीसरी मंजिल में रहते है. पीड़ित छात्रा ने बताया की स्कूल के डायरेक्टर कई बार मेरे सामने गलत इशारे करते थे और गलत हरकत की है. पीड़ित छात्रा ने बताया की 12 फरवरी को स्कूल के डायरेक्टर ने पियोन के जरिए मुझे अपने कमरे में बुलाया और खड़ा रखा, जब में वहा से जाने लगी तो डायरेक्टर ने मुझे पीछे से पकड़ लिया और गलत हरकत की, में वहा से भागी और इस पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को बताई.

ये भी पढ़ें-  Barmer news: मरीजों के लिए बड़ी सौगात, सामुदायिक अस्पताल में नई मशीनों को लोकार्पण

मुझे डर था की मेरे 12वीं की परीक्षा है और मेरे मम्मी पापा दोनो यहां काम करते है में कोई एक्शन लूंगी तो यह नोकरी ने निकाल देंगे,पर मैने हिम्मत की ओर आज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. घाटोल थाना अधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया की स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा के खिलाफ स्कूल की ही 12वीं की छात्रा ने गलत हरकत करने और गलत इशारे करने की रिपोर्ट दी है. हमने पोस्को में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Dungarpur news: बिछीवाडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, 11 लूट व 2 चोरी की वारदात का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार 

Trending news