बांसवाड़ा: खाना खाने से बीमार हुए एक ही परिवार के चार सदस्य, इलाज जारी
Advertisement

बांसवाड़ा: खाना खाने से बीमार हुए एक ही परिवार के चार सदस्य, इलाज जारी

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के मोर महुडा गांव में शाम को खाना खाने से परिवार के 4 सदस्य बीमार हो गए. रात को ही चारों सदस्यों को परिवार जन स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर आज प्राथमिक इलाज के बाद 108 एंबुलेंस से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

बांसवाड़ा: खाना खाने से बीमार हुए एक ही परिवार के चार सदस्य, इलाज जारी

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के मोर महुडा गांव में शाम को खाना खाने से परिवार के 4 सदस्य बीमार हो गए. रात को ही चारों सदस्यों को परिवार जन स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर आज प्राथमिक इलाज के बाद 108 एंबुलेंस से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. 

भर्ती मरीजों ने रात को घर पर बना खाना खाया था, जिसमें बैंगन की सब्जी थी और उसके बाद ही परिवार के चारों सदस्य बीमार हो गए और उल्टी दस्त होने लगी. इस पर उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं चिकित्सालय की एक टीम ने घर पर रखे खाने के सैंपल भी लिए हैं और उसको जांच के लिए भेज दिए गया है. परिवार के सदस्य ने बताया कि रात को सभी ने एक साथ घर पर खाना खाया था, जिसमें बैंगन की सब्जी और रोटी थी. खाना खाने के 1 घंटे बाद परिवार जन बीमार हो गए और उल्टी दस्त करने लगे. इस पर चारों सदस्यों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

बता दें कि बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के गांव में शाम को खाना खाने से एक ही परिवार के 4 सदस्य बीमार हो गए. आज परिवार के सभी चारों सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही चिकित्सालय की एक टीम ने घर पर रखे खाने के सैंपल भी लिए हैं और उसको जांच के लिए भेज दिए गया है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news