बांसवाड़ा: देर रात दो बाइकों में हुई भीषण भिड़ंत, दो सगे भाईयों सहित 4 की लोगों की हुई मौत
Advertisement

बांसवाड़ा: देर रात दो बाइकों में हुई भीषण भिड़ंत, दो सगे भाईयों सहित 4 की लोगों की हुई मौत

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के डेरी गांव में रात को दो बाइकों में भयंकर भिड़ंत हो गई. बीती रात हुए इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई.

 

बांसवाड़ा: देर रात दो बाइकों में हुई भीषण भिड़ंत, दो सगे भाईयों सहित 4 की लोगों की हुई मौत

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के डेरी गांव में रात को दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो सगे भाई और जीजा, साला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य बाइक सवार युवक घायल हो गया. हादसे की सूचना पर रात को बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी गजवीर सिंह मय जाब्ता घटनास्थल पहुंचे और चारों मृतक युवकों के शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, वहीं घायल युवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

वहीं इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी है. मरने वाले में दो सगे भाई प्रभु और कालूराम है, जो डेरी गांव के रहने वाले है. वहीं तो तोलिया और विनोद यह दूसरी बाइक में थे, इनकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, वहीं दिनेश नाम का युवक घायल हुआ था, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

हादसे की सूचना पर मोर्चरी में उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामणिया भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि डेरी गांव में रात को दो बाइक की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें चार जनों की मौत हो गई है और एक युवक घायल हुआ है. आज चारों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news