कारसेवा में जान गवानें वाले संजय की बड़ी बेटी को मिला आमंत्रण, कहा- मां होती तो आज..
Advertisement

कारसेवा में जान गवानें वाले संजय की बड़ी बेटी को मिला आमंत्रण, कहा- मां होती तो आज..

Banswara news: राम मंदिर को लेकर देशभर में उत्साह है.  बता दें अयोध्या में कार सेवा में मारे गये कांटी साइन के संजय कुमार की बड़ी पुत्री स्मृति संजय अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होंगी. इसको लेकर संघ के कुछ पदाधिकारियों ने बांसवाड़ा पहुंचकर संजय की बेटी से मुलाकात की. 

स्मृति ने बताया कि मुझे और पति रीतेश चौधरी को आमंत्रित किया गया है.

Banswara news: राम मंदिर को लेकर देशभर में उत्सव का माहौल है. बांसवाड़ा का भी एक खास कनेक्शन है. बता दें अयोध्या में कार सेवा में मारे गये कांटी साइन के संजय कुमार की बड़ी पुत्री स्मृति संजय अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होंगी,वे राजस्थान के बांसवाड़ा से 20 जनवरी को अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगी.

बांसवाड़ा में रहने वाली स्मृति ने बताया कि मुझे और पति रीतेश चौधरी को आमंत्रित किया गया है.इससे खुशी तो है,लेकिन मां जीवित रहती तो और खुशी होती. 

छोटी बहन कृतिका को पढ़ाया

पिता के जाने के बाद मां को ही सब झेलना पड़ा, जीवन के संघर्षों से जूझते हुए मुझे और छोटी बहन कृतिका को पढ़ाया,स्मृति ने बताया कि पिता का निधन 2 नवंबर, 1990 को हुआ था,उस समय मैं दो साल की थी.

 मूर्ति 22 जनवरी को अयोध्या में स्थापित की जाएगी

 रामलला की मूर्ति 22 जनवरी को अयोध्या में स्थापित की जाएगी. विजयेंद्र ने कहा कि कर्नाटक का भगवान राम से गहरा संबंध है, क्योंकि किष्किंधा इसी राज्य में स्थित है. यह किष्किंधा ही है, जहां राम के परम भक्त हनुमान का जन्म हुआ था.

अफसोस रहेगा कि पिता को देख नहीं पाई

जब होश संभाली, तो पता चला कि पिता कार सेवा में मारे गये हैं.इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि पिता को देख नहीं पाई. स्मृति ने कहा कि अयोध्या में खाने-पीने और ठहरने की व्यवस्था की गयी है.यहां से अपने खर्चे पर पति के साथ जाऊंगी,स्मृति ने कहा कि वे बांसवाड़ा में रहती हैं,यहां के आरएसएस से कुछ लोग मिलने आये थे.उन लोगों ने भी व्हाटस्अप पर आमंत्रण भेजा है.

ये भी पढ़ें- Explainer Hit And Run New Law: जानिए, नया 'हिट एंड रन' कानून क्या है.. पुराना क्या था और देशभर में ड्राइवर क्यों कर रहे इसका विरोध

 

Trending news