Garhi News: नहर में तैरता हुआ मिला बुजुर्ग का शव, तीन दिन से था लापता
Advertisement

Garhi News: नहर में तैरता हुआ मिला बुजुर्ग का शव, तीन दिन से था लापता

Garhi News: बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र में माही विभाग की नहर में बुजुर्ग का शव तैरता हुआ मिला...

तीन दिन से था लापता

Garhi News: बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र में माही विभाग की नहर में बुजुर्ग का शव तैरता हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया, आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के भतार गांव में रहने वाले बुजुर्ग शंभू जो 3 दिन से लापता था. उसका शव गणेवा गांव से गुजर रही माही की नदी में तैरता हुआ मिला. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. वह इस पूरी घटना की जानकारी अरथुना थाना पुलिस को दी. 

साथ ही मौके पर थाना अधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को पुलिस ने सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि अरथुना थाना अधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि नहर में एक शव तैर रहा है, जिस पर हम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला. शव की शिनाख्त कराई तो भतार गांव निवासी शंभू के रूप में मृतक की पहचान हुई है और आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news