बांसवाड़ा: BJP प्रत्याशी धनसिंह रावत की फिसली जुबान, SHO, DSP और SP को बताया चोर
Advertisement

बांसवाड़ा: BJP प्रत्याशी धनसिंह रावत की फिसली जुबान, SHO, DSP और SP को बताया चोर

Banswara News: राजस्थान की बांसवाड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी धनसिंह रावत ने नामांकन भरा और उसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर थानेदार, हर डीएसपी और एसपी चोर है. 

 

बांसवाड़ा: BJP प्रत्याशी धनसिंह रावत की फिसली जुबान, SHO, DSP और SP को बताया चोर

Banswara News: राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है. ऐसे में आज नामांकन भरने का आखिरी दिन था. वहीं, बांसवाड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी धनसिंह रावत ने आज अपने नामांकन की जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया. 

रावत ने कहा कि हर थानेदार, हर डीएसपी और एसपी चोर को बताया. रावत से मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. मंत्री रावत के सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने कांग्रेस का राज देखा और बीजेपी का राज देखा, कितना फर्क है. कांग्रेस के राज में गांव के लोग दवा के लिए बाइक से चिकित्सालय आते ,पुलिस वाले रोकते है और कहते है कि लाइसेंस दिखाओ ,इंशोरेंस बताओ, लोगों के पास पैसे नहीं होते, 500 ,1000 रुपये इन लोगों को परेशान कर पुलिस वाले लेते हैं. इसका कारण मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया है. 

यह भी पढ़ेंः जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी,यहां से मिला अपडेट

पुलिस को शह दे रखी है, हर थाने का थानेदार चोर, हर डीएसपी चोर, एसपी चोर, यह भ्रष्ट है, एसपी को दिखता नहीं है, क्या गांव के लोगों पुलिस वाले लूट रहे हैं. काहे का तू एसपी है, काहे का थानेदार है, काहे का डीएसपी. गांव के लोगों के बारे में कौन सोचेगा. तुमको गाड़ी सरकार इसलिए दी है कि तुम लोगों को लूटोगे. मजदूर को लूटोगे, किसान को लूटोगे. बांसवाड़ा में पुलिस का गुंडाराज खत्म करना है. जनता के हितों की रक्षा बीजेपी कर सकती है. वहीं, मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन सिंह बामनिया पर भी रावत ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. 

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए मांगा वोट, कहा- जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाए

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav LIVE:सीएम गहलोत की चुनावी सभा में खरगे ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- अगर आप काम कुछ नहीं करेंगे तो खानी पड़ेगी गालियां

Trending news