Banswara: बांसवाड़ा पुलिस का बड़ा एक्शन,12 घंटे में 320 अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667946

Banswara: बांसवाड़ा पुलिस का बड़ा एक्शन,12 घंटे में 320 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Banswara: बांसवाड़ा पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान लगातार जारी रखा है. पुलिस ने 12 घंटे में 278 जगह दबिश देकर 320 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई के बाद जिले में अपराधियों में हड़कंप सा मचा हुआ है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Banswara: पूरे राजस्थान में डीजीपी उमेश मिश्रा और एडीजी क्राइम दिनेश एम एन द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी का एक बड़ा अभियान चलाया जा रहा है. जिसमे प्रदेश के हर जिले की पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी अभियान के तहत बांसवाड़ा जिले के एसपी अभिजीत सिंह ने भी जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया. एसपी के निर्देशन में जिले के सभी थानाधिकारी और पुलिसकर्मीयो ने बड़े स्तर पर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बांसवाड़ा पुलिस की 53 टीम बनाई गई जिसमे 219 अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल थे. इन सभी ने पिछले 12 घंटे में जिले में 278 जगह दबिश देकर 320 अपराधियों को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में असामाजिक तत्व, वांछित अपराधी,हिस्ट्रीशीटर,हार्डकोर अपराधी व वारंटियों को गिरफ्तार किया है.

इससे पहले पुलिस ने 2 अप्रैल को भी जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया था, जिसमे महज 12 घंटे में संभाग में सबसे ज्यादा 848 अपराधियों को पुलिस ने बांसवाड़ा में गिरफ्तार किया था. पुलिस अबतक इन दो बार हुई बड़ी कार्रवाई में 1168 अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

बांसवाड़ा एसपी अभिजीत सिंह ने बताया की जिले में डीजीपी , एडीजी क्राइम और आईजी उदयपुर रेंज के निर्देशन में अपराधियों की गिरफ्तारी का एक विशेष अभियान चलाया जिसमे हमारी 53 टीम बनाई गई. जिसमे 219 अधिकारी और पुलिसकर्मी ने पिछले 12 घंटे में जिले में 278 जगह दबिश देकर 320 अपराधियों को हिरासत में लिया है. यह अभियान जिले में लगातार जारी रहेगा और अपराधियों की गिरफ्तारी भी लगातार जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- SMS अस्पताल के डॉक्टरों ने बचाई तनिष्क की जिंदगी, डेढ़ साल के बच्चे का फ्री में हुआ ऑपरेशन

 

 

Trending news