Banswara News: नहर में ऑटो गिरने शहर में सनसनी, चालक की खोज में जुटी पुलिस
Advertisement

Banswara News: नहर में ऑटो गिरने शहर में सनसनी, चालक की खोज में जुटी पुलिस

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में गुरुवार को एक ऑटो अचानक से नहर में गिर गई, जिससे स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार ऑटो को बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि, ऑटो चालक अभी भी लापता है. 

Banswara News: नहर में ऑटो गिरने शहर में सनसनी, चालक की खोज में जुटी पुलिस

Rajasthan News: बांसवाड़ा शहर के मदारेश्वर मार्ग से गुजर रही नहर में गुरुवार को एक पीले रंग का ऑटो गिरने की सूचना से पूरे शहर में हड़कंप सा मच गया. शहर में सोशल साइट पर स्कूली बच्चों से भरे ऑटो गिरने की खबर तेजी के साथ फैली रही थी. इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कोतवाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया.

ऑटो न मिले बच्चे और न ही चालक 
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने स्थानीय लोगों और गोताखोरों को नहर में भेजा, लेकिन पानी अधिक होने से कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने नहर को बंद कराया और क्रेन को मौके पर बुलाया. फिर क्रेन की मदद से ऑटो को बाहर निकाला गया, लेकिन ऑटो पूरी तरह से खाली था, उसमें न चालक था और न ही कोई बच्चा था. साथ ही ऑटो पर किसी भी स्कूल का नाम अंकित नहीं मिला. 

गैरेज से ऑटो लेकर आ रहा था चालक
एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि यह ऑटो स्कूली ऑटो की तरह भले दिखती है, लेकिन ये स्कूली ऑटो नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार ये किसी गैरेज से आ रही थी. उन्होंने कहा कि हमने नहर बंद करा दी है. धीरे-धीरे नहर का पानी कम हो रहा है. ऐसे में हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ऑटो चालक कहां हैं, ताकि उसे बचाया जा सके. 

ऑटो चालक की तलाश में जुटी पुलिस 
बताया जा रहा है कि पुलिस ने ऑटो के नंबर के आधार पर उसके मालिक की पहचान कर ली है. ऑटो मालिक ने बताया कि यह गाड़ी गैरेज में थी और आज सलमान नाम का युवक इसे चलाने ले गया था, जिसके आधार पर अब पुलिस ऑटो चालक सलमान की नहर में तलाश कर रही है. बता दें कि एसपी अभिजीत सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़, एसडीएम सहित तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.  

ये भी पढ़ें- अंतरिम बजट से मिला चुनावी अनुदान? लोकसभा चुनाव से पहले हर वर्ग को खुश करने की कोशिश

Trending news