कुत्तों का आतंक झेल रहा बांसवाड़ा, बुजुर्ग और बच्चों आए दिन हो रहे शिकार
Advertisement

कुत्तों का आतंक झेल रहा बांसवाड़ा, बुजुर्ग और बच्चों आए दिन हो रहे शिकार

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में इन दिनों कुत्तों का आतंक  काफी देखने को मिल रहा है.  रोजाना कुत्तों  के जरिए आमजन पर हमला हो रहा है.

कुत्तों का आतंक झेल रहा बांसवाड़ा, बुजुर्ग और बच्चों आए दिन हो रहे शिकार

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में इन दिनों कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है . जिले के ग्रामीण क्षेत्र व शहरी क्षेत्र में रोजाना कुत्तों द्वारा आमजन पर हमला करने की कई वारदातें सामने आ चुकी है. जिले के चिकित्सालय में कई मरीज गंभीर अवस्था में चिकित्सालय भर्ती हो चुके है.  जिले में लगातार कुत्तों के हमले की वारदात से लोगो में भय का माहोल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में इन दिनों कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. जिले में पिछले 2 महीने में ग्रामीण क्षेत्र व शहरी क्षेत्र में लगातार कुत्ते आमजन पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे हैं . रोजाना कुत्तों के कांटने की वारदातें जिले और ग्रामीण क्षेत्र में सामने आ रही है . जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में पिछले 1 महीने में 50 से अधिक मरीज कुत्तों के काटने से आ चुके हैं जिनका इलाज चिकित्सालय में किया जा चुका है . 

जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कुत्ते अधिकतर बुजुर्ग और बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं, वह उनके पैर, चेहरे और हाथ पर काट रहे हैं. लगातार जिले में बढ़ रही इन वारदातों के कारण अब आमजन भी डर के साए में जीने को मजबूर हो गए है.पर प्रशासन के जरिए इन कुत्तों को पकड़ने का अभियान न जिला प्रशासन ने शुरू किया है, ना ही नगर परिषद ने शुरू किया है, ना ही स्थानीय पंचायत ने. जिस कारण से कुत्ते रोजाना झुंड बनाकर लोगों पर हमला कर रहे हैं और लोग सहमे हुए हैं.

महात्मा गांधी के चिकित्सालय के चिकित्सक दिनेश माहेश्वरी ने बताया कि चिकित्सालय में पिछले कुछ दिनों से लगातार कुत्ते के काटने से घायल मरीजों की संख्या बढ़ रही है उनका इलाज कर रहे हैं.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news