Ghatol: घाटोल कस्बे का डगिया तालाब टूटने से मचा हड़कंप, खेतों में घुसा पानी, मौके पर अधिकारी मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362678

Ghatol: घाटोल कस्बे का डगिया तालाब टूटने से मचा हड़कंप, खेतों में घुसा पानी, मौके पर अधिकारी मौजूद

Ghatol: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे का डगिया तालाब टूट गया. तालाब टूटने की सूचना पर पूरे कस्बे में हड़कंप-सा मच गया.

तालाब टूटने से मचा हड़कंप

Ghatol: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे का डगिया तालाब टूट गया. तालाब टूटने की सूचना पर पूरे कस्बे में हड़कंप-सा मच गया. गनीमत यह रही कि घाटोल के इस तालाब के पास से नरवाली नहर गुजर रही है, जिस कारण से तालाब का सारा पानी इस नहर के जरिए कस्बे में नहीं घुस पाया नहीं तो कस्बा पूरी तरह से डूब जाता. तालाब टूटने की सूचना पर जिला प्रशासन, पुलिस और जल संसाधन विभाग के आला-अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी ले रहे है. 

वहीं तालाब का पानी नहर के जरिए निकला पर नहर भी ओवरफ्लो हो गई, जिससे तालाब का पानी खेतों में भी जा घुसा, जिससे खेत भी जलमग्न हो गए. बता दें कि यह तालाब की पाल पहले भी कई बार टूट चुकी है लेकिन इस ओर जल संसाधन विभाग के अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया, जिस कारण से एक बार फिर यह तालाब टूट गया है, जिससे तालाब का सारा पानी व्यर्थ बह गया. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद है. वहीं क्षेत्र में दहशत का माहौल भी बना हुआ है.

यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर

घाटोल एसडीएम ने बताया कि तालाब की जो कच्ची पाल है जो दो जगह से टूट गई है, जिससे तालाब का सारा पानी नरवाली बड़ी नहर के जरिए निकल गया है. मौके पर जिला प्रशासन और जल संसाधन विभाग के अधिकारी मौजूद है. तालाब को सही करने का कार्य किया जा रहा है, कस्बे को कोई नुकसान नहीं है क्योंकि पानी नहर के जरिए निकल गया.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news