बांसवाड़ा: देवर ने भाभी के साथ बनाए अवैध संबंध, भाई को पता चलने पर सिर पर दे मारी चारपाई
Advertisement

बांसवाड़ा: देवर ने भाभी के साथ बनाए अवैध संबंध, भाई को पता चलने पर सिर पर दे मारी चारपाई

पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया. पुलिस ने हत्या के आरोपी मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया. चचेरे भाई ने अवैध संबंध और जमीन विवाद के चलते इस हत्या को करना कबूल किया. 

बांसवाड़ा: देवर ने भाभी के साथ बनाए अवैध संबंध, भाई को पता चलने पर सिर पर दे मारी चारपाई

Ghatol: बांसवाड़ा जिले की घाटोल थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया. पुलिस ने हत्या के आरोपी मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया. चचेरे भाई ने अवैध संबंध और जमीन विवाद के चलते इस हत्या को करना कबूल किया. 

जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के कुंवानिया में बीते दिनों हुई एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी केशवलाल ने मृतक की पहली पत्नी से अवैध संबंध और जमीन विवाद में हत्या की बात स्वीकार की. आरोपी हत्या के बाद अंतिम संस्कार में मौजूद रहा.  आरोपी चचेरे भाई ने मृतक की पत्नी से ही पुलिस को रिपोर्ट दिलवाकर पोस्टमार्टम करवाया. यह पूरी वारदात का खुलासा घाटोल थानाधिकारी कर्मवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में उनकी टीम ने किया. 

6 अक्टूबर को विड़पाड़ा कुवांनिया निवासी प्रार्थिया जीवा पत्नी नाथू ढोली (45) ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पति नाथू ने दो और महिलाओं प्रियंका और कला से नातरा विवाह किया था. मृतक कला के साथ अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करता था. दोनों में किसी बात पर झगड़ा होने के बाद मृतक नाथू 6 अक्टूबर को अहमदाबाद से घर लौटा था. घटना के वक्त प्रार्थीया घर के बाहर थी. गांव के दितिया ने उसे बताया कि पति घर पर अधमरा पड़ा है. इस पर प्रार्थिया मौके पर पहुंची और इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

शिकायत में बताया कि पति शराब का आदि था और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया ,रिपोर्ट में सिर में भारी वस्तु से चोट लगने से मौत होना सामने आया. इस पर पुलिस ने जांच टीम का गठन किया और आरोपी केशवलाल को डिटेन कर पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ. 

मृतक नाथू और आरोपी चचेरा भाई केशव दोनों में अच्छे संबंध थे. नाथू के नातरा विवाह कर दूसरी पत्नी के साथ बाहर रहने के कारण केशव से मृतक की पत्नी के संबंध हो गए.  हत्या के पहले दोनों ने नाथू के घर शराब पार्टी की. दोनों में अवैध संबंध और जमीन को लेकर हाथापाई हुई. इसके बाद केशव ने नाथू के सिर में चारपाई का पाया दे मारा और वहां से चला गया. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढे़ंः 

Trending news