बांसवाड़ा: बुजर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, महिला के सिर पर किया तलवार से वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1545653

बांसवाड़ा: बुजर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, महिला के सिर पर किया तलवार से वार

 जिले के घलकिया गांव में खेत में नहर से पानी पिलाने को लेकर हुए दो परिवार में विवाद मारपीट में बदल गया. इसमें एक परिवार के सदस्यों ने एक बुजुर्ग दंपत्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

बांसवाड़ा: बुजर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, महिला के सिर पर किया तलवार से वार

बांसवाड़ा: जिले के घलकिया गांव में खेत में नहर से पानी पिलाने को लेकर हुए दो परिवार में विवाद मारपीट में बदल गया. इसमें एक परिवार के सदस्यों ने एक बुजुर्ग दंपत्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. महिला की हालत गंभीर है.

 जिले के सदर थाना क्षेत्र के घलकिया गांव में खेतों में नहर से पानी लाने को लेकर हुआ विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि एक गुट ने दूसरे गुट पर तालवार और लाठियों से हमला कर दिया. इस हमले में एक बुजुर्ग महिला के सर पर तलवार से वार किया, जिससे महिला गंभीर घायल हो गई.

यह भी पढ़ें: डूंगरपुर में लड़कियों की सप्लाई करने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दी दबिश

घायल महिला का अस्पाल में इलाज जारी

घायल महिला को उसका पति शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की .घायल महिला विष्णु कवर अभी चिकित्सालय में भर्ती है और उसके पति ने रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है.

नहर से पानी लाने को लेकर हुआ था विवाद

पीड़ित शंभू सिंह ने बताया कि खेत में पानी लाने के विवाद को लेकर एक परिवार के सदस्यों ने जानलेवा हमला कर दिया. नहर से खेतों में पानी पहले भी आ रहा था, उस वक्त किसी तरह की कोई समस्या नहीं हुई. अचानक से दूसरे परिवार के लोगों ने तलवार से हमला कर दिया. इस पर मेरी पत्नी के सिर में गंभीर चोट आई है. शंभू ने आरोप लगाया कि दूसरे परिवार के लोगों ने कहा कि अगर वह इसकी रिपोर्ट दर्ज कराएगा तो आने वाले समय में वह और हमला करेगा.फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

Trending news