बांसवाड़ा ब्लाइंड मर्डर: तीन भाइयों ने एक भाई के सिर पर मारा लट्ठ, माही नदी में फेंका शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391289

बांसवाड़ा ब्लाइंड मर्डर: तीन भाइयों ने एक भाई के सिर पर मारा लट्ठ, माही नदी में फेंका शव

जिले की आबापुरा थाना पुलिस ने युवक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया. पुलिस ने इस हत्या के आरोप में मृतक के तीन सौतेले भाइयों को गिरफ्तार किया है.

बांसवाड़ा ब्लाइंड मर्डर: तीन भाइयों ने एक भाई के सिर पर मारा लट्ठ, माही नदी में फेंका शव

Abapura: बांसवाड़ा जिले की आबापुरा थाना पुलिस ने युवक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया. पुलिस ने इस हत्या के आरोप में मृतक के तीन सौतेले भाइयों को गिरफ्तार किया है. मृतक जमीन के लिए घर पर झगड़ा करता था, जिससे परेशान होकर आरोपियों ने हत्या कर दी. पुलिस तीनों आरोपियों से और पूछताछ कर रही है. 

जिले में पिछले दिनों माही बैक वाटर में मिलें शव के मामले में आबापुरा पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी मृतक के सौतेले भाई ही हैं. शव की शिनाख्त आबापुरा क्षेत्र के गढ़ा निवासी भावन उर्फ पवन (35) पुत्र अर्जुन डिंडोर के रुप में हुई. 

मृतक भावन उर्फ पवन के सौतेले भाईयों हुरमल, निर्मल और राजेश ने जमीन विवाद में पवन की हत्या कर शव को सुनियोजित तरीके से माही नदी में फेंका था. यह पूरा खुलासा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में थानाधिकारी गजवीर सिंह की टीम ने किया है. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की तो पता चला की आरोपियों का घर नदी के पास में ही है. वहां छितराई बस्ती है, इसलिए उन्हें यह डर नहीं था कि उन्हें कोई देख लेगा. 

वहीं, जब झगड़ा हुआ तो उन्होंने पवन के सिर पर लट्ठ दे मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी क्योंकि आरोपी घबरा गए थे और मछुआरे होने के कारण उन्हें पता था कि पानी में मछलियां कहां और कितनी होंगी इसलिए पुलिस से बचने और शव की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने शव को काली पन्नी में लपेट कर पहले मछली पकड़ने के जाले से बांधा. इसके बाद शव पर भारी भरकम चक्की का पाटा रख लोहे की जाली से लपेट कर माही नदी में फेंका था, जिससे शव आसानी से ऊपर नहीं आ पाए और पानी में मछलियां व अन्य शव को क्षतिग्रस्त कर दें. आरोपियों ने रात में ही नाव से शव ले जाकर माही नदी में डाल दिया. 

गजवीर सिंह थानाधिकारी आबापुरा ने बताया कि माही बैक वाटर में एक युवक का शव मिला था, शव लोहे की जाली से बंधा हुआ था, शव मिलने के बाद इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

शव की शिनाख्त के लिए जगह-जगह फोटो सर्कुलेट किए और तलाश की तो मृतक की पहचान हुई. मृतक की पहचान के बाद उसके घर पर परिजनों से पूछताछ की गई तो मृतक के तीन सौतेले भाईयों पर शक हुआ. तीनो भाई हूरमाल ,निर्मल और राजेश निनामा को पूछताछ के लिए थाने बुलाया और उनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने यह हत्या करना कबूल किया ,इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः 

Karwa Chauth 2022: प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

Karwa Chauth 2022: इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

Trending news