बांसवाड़ाः गढ़ी में बीजेपी की जन आक्रोश महासभा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को बताया विफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501292

बांसवाड़ाः गढ़ी में बीजेपी की जन आक्रोश महासभा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को बताया विफल

 बांसवाड़ा जिले के गोपीनाथ का गढ़ा गांव में भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश महासभा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शिरकत की. शेखावत का विधायक कैलाश मीणा ने स्वागत किया. महासभा को संबोधित करते हुए शेखावत ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया.

 

 बांसवाड़ाः गढ़ी में बीजेपी की जन आक्रोश महासभा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को बताया विफल

गढ़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की गढ़ी विधानसभा के गोपीनाथ का गढ़ा गांव में बीजेपी की जन आक्रोश महासभा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे, मंत्री का विधायक कैलाश मीणा सहित सभी पदाधिकारियों ने स्वागत किया. मंत्री का तीर कमान भेंट की. मंच पर मंत्री के साथ सांसद कनकमल कटारा,अध्यक्ष गोविंद सिंह राव सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.

इस विशाल महासभा में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे. महासभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया. हम जन आक्रोश रैली से इस कांग्रेस के कुशासन को उखड़ने का काम कर रहे है. हमारी जब प्रदेश में सरकार थी हमने हर क्षेत्र में विकास किया था,पर इस सरकार में हर वर्ग परेशान हो रहा है.

 इस सरकार ने किसान, युवा, माता बहन के साथ धोका किया है. पिछले चार साल में राजस्थान सरकार के कुशासन से अपराध बढ़ता जा रहा है. इस प्रदेश में चार साल में महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ. इस सरकार में लगातार पेपर आउट हो रहा है,सरकार की मिलीभगत के बिना यह संभव नहीं है. लेकिन सरकार ने इन मामलों की जांच सही नहीं की, ना ही सीबीआई से जांच कराई. वहीं, दूसरी ओर केंद्र की मोदी सरकार लगातार हर क्षेत्र में विकास कर रही है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पेपर लीक मामले में बताया की राजस्थान की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है. लगातार प्रदेश में पेपर लीक होते जा रहे हैं, और सरकार इस पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं कर रही है.

जिस कारण से पेपर लीक हो रहे हैं और युवाओं का भविष्य अंधकार में जा रहा है. परसों पेपर लीक हुआ सरकार को इन पर कठोर कार्रवाई करें. जिससे आगे भी आने वाली परीक्षाओं के पेपर लीक नहीं है. यह सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- Rajasthan RPSC Big Update: आरपीएससी के लीक हुए पेपर की आगई न्यू डेट, 29 जनवरी को होगी परीक्षा

 

Trending news