Bagidora: बागीदौरा में बजरी से भरे दो डंपर में भिड़ंत, चालक की मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement

Bagidora: बागीदौरा में बजरी से भरे दो डंपर में भिड़ंत, चालक की मौके पर दर्दनाक मौत

Bagidora, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा की बागीदौरा विधानसभा के बड़ोदिया बाईपास पर दो डंपर की जोरदार भिड़ंत हो गयी जिसके बाद एक दमपर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी और उसकला साथी गंभीर रूप से घायल हो गया .

डंपर में फंसे घायलों को बाहर निकालते लोग

Bagidora, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा की बागीदौरा विधानसभा के बड़ोदिया बाईपास पर सुबह बजरी से भरे दो डंपर में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक डंपर चालक की दर्दनाक मौत हो गई ,वहीं डंपर में सवार एक अन्य युवक क्षतिग्रस्त डंपर के केबिन में फंस गया, जिसे करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद केबिन से बाहर निकालकर और चिकित्सालय पहुंचाया गया. जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बड़ोदिया कस्बे से गुजर रहे एनएच हाईवे के बाईपास पर सुबह 7:00 बजे बजरी से भरे दो डंपर में भिड़ंत हो गई, बाईपास पर एक डंपर को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी, जिसमें डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

वहीं एक चालक का सहयोगी डंपर के केबिन में फंस गया, घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी कलिंजरा थाना पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से केबिन में फंसे युवक को करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला. उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं मृतक चालक के शव को भी मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मृतक के परिजनों को भी दे दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों डंपर को जब्त कर लिया है.

Reporter - Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news