RAJASTHAN: गहलोत-पायलट-डोटासरा नजर आए साथ तो राहुल गांधी भी बोल पड़े, 'कौन बोलता है...'
Advertisement

RAJASTHAN: गहलोत-पायलट-डोटासरा नजर आए साथ तो राहुल गांधी भी बोल पड़े, 'कौन बोलता है...'

कांग्रेस ने आज जयपुर एयरपोर्ट पर एकजुटता की तस्वीर दिखाई. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर से सूरतगढ़ के लिए रवाना हुए.

RAJASTHAN: गहलोत-पायलट-डोटासरा नजर आए साथ तो राहुल गांधी भी बोल पड़े, 'कौन बोलता है...'

Rahul Gandhi on Gehlot-Pilot: कांग्रेस ने आज जयपुर एयरपोर्ट पर एकजुटता की तस्वीर दिखाई. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर से सूरतगढ़ के लिए रवाना हुए. इससे पहले यहां एयरपोर्ट पहुंचने पर सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा राहुल गांधी का इंतजार करते दिखे. तीनों ने मीडिया के समक्ष एकजुटता की तस्वीर भी खिंचवाई. इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस में सभी एकजुट और राजस्थान में फिर से कांग्रेस सरकार रिपीट होगी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जयपुर एयरपोर्ट पर गहलोत-पायलट के सवाल पर मीडिया से संक्षेप में कहा, कौन कह रहा है कि एक साथ नजर नहीं आ रहे, सब एख साथ है कांग्रेस में सब एक हैं. गहलोत और पायलट के बीच की दूरी को लेकर बयान देते हुए कहा, फिर से कांग्रेस राजस्थान में रिपीट होगी.

गहलोत ने सोनिया गांधी से लिया मार्गदर्शन

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने गारंटी कानून बनाए. महंगाई राहत कैंपों में लोगों को राहत दी गई. भाजपा के नेता झल्लाए हुए हैं. ये पेपर लीक की बात करते हैं, लेकिन पेपर लीक पर कार्रवाई का कानून हमने बनाया. दूसरे राज्यों यूपी, गुजरात में भी पेपर लीक हुए, लेकिन वहां कोई कार्रवाई नहीं की गई. गहलोत ने कहा कि सोनिया जी से मिलकर मार्गदर्शन लिया है.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news