VIRAL VIDEO: शांति धारीवाल की बहू का वीडियो वायरल, कहा- 'शेर बूढ़ा हो जाए, तब...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1962728

VIRAL VIDEO: शांति धारीवाल की बहू का वीडियो वायरल, कहा- 'शेर बूढ़ा हो जाए, तब...'

राजस्थान विधानसभा के चुनाव में प्रचार का जोर शोर से चल रहा है. इसी क्रम में सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं. कार्यकर्ता भी चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. वहीं प्रत्याशियों के परिजन भी उनका प्रचार करते नजर आ रहे हैं.

VIRAL VIDEO: शांति धारीवाल की बहू का वीडियो वायरल, कहा- 'शेर बूढ़ा हो जाए, तब...'

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा के चुनाव में प्रचार का जोर शोर से चल रहा है. इसी क्रम में सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं. कार्यकर्ता भी चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. वहीं प्रत्याशियों के परिजन भी उनका प्रचार करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही वाक्या कोटा में भी सामने आया. जहां पर प्रदेश के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल कोटा उत्तर से चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी पुत्रवधू एकता धारीवाल चुनावी मैदान में उतरी हुई है. वह अलग-अलग एरिया में जाकर प्रचार कर रही है. हालांकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनका जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह धारीवाल को बूढ़ा शेर करती हुई नजर आ रही है.

धारीवाल का प्रचार करने के लिए रंग तालाब स्थित नई बस्ती में गई थी. जहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया. इस दौरान कहा कि किसी को डरने की बात नहीं है. आधी रात को भी अगर मुझे कोई फोन करेगा, तो मैं मौके पर आप लोगों को बचाने के लिए पहुंच जाऊंगी. एकता धारीवाल के साथ यह सारी माताएं, बहने और लोग खड़े हुए हैं. किसी को डरने और चिंता करने की जरूरत नहीं है. साथ ही कहा कि हमारे ऊपर हमारा बाप शांति धारीवाल बैठा हुआ है. उसके बाद फिल्मी अंदाज में बोलते हुए कहा कि आपने सुना होगा टाइगर जिंदा है. यह टाइगर वापस आएगा, उसके बाद उन्होंने शांति धारीवाल को ही बूढ़ा शेर बताते हुए कहा कि शेर कभी अपनी जगह नहीं छोड़ता है. शेर बुड्ढा हो जाता है, लेकिन शेर तो शेर ही रहता है.

आपको बता दें कि कोटा उत्तर विधानसभा प्रवेश की हॉट सीट है. यहां पर पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल भारतीय जनता पार्टी से चुनावी मैदान में है. उनके सामने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल चुनाव लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news