वसुंधरा राजे ने शोभारानी कुशवाह के खिलाफ तैयार किया चक्रव्यूह! क्या गढ़ फतेह कर पाएगी महारानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929761

वसुंधरा राजे ने शोभारानी कुशवाह के खिलाफ तैयार किया चक्रव्यूह! क्या गढ़ फतेह कर पाएगी महारानी

Vasundhara Raje Shobharani Kushwah: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने धौलपुर में कार्यकर्ताओं से लिया चुनावी फीडबैक, शोभा रानी कुशवाहा को कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर करारी हार देने के लिए जुट जाने की बात कही

 

वसुंधरा राजे ने शोभारानी कुशवाह के खिलाफ तैयार किया चक्रव्यूह! क्या गढ़ फतेह कर पाएगी महारानी

Vasundhara Raje Shobharani Kushwah: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर निज निवास पर आगामी विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया है. जिले की चारों विधानसभा सीट को भारी बहुमत के साथ जीतने का कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया है. पूर्व सीएम राजे ने खासकर धौलपुर विधानसभा सीट पर फोकस बनाए रखने की बात कही है. भाजपा से बगावत कर कांग्रेस में शामिल हुई विधायक शोभा रानी कुशवाहा को कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर करारी हार देने के लिए जुट जाने की बात कही है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को बुलाकर चुनावी हालातो का जायजा लिया है. जिले की चारों विधानसभा सीट को जिताकर विधानसभा भेजने की बात कही है. भाजपा नेता अकील अहमद बॉबी ने बताया पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जिले की चारों विधानसभा सीट पर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने के निर्देश दिए हैं . लेकिन धौलपुर विधानसभा क्षेत्र पर बिशेष फोकस किया है.

उन्होंने बताया वर्ष 2017 के उपचुनाव में शोभारानी कुशवाहा को चुनाव में भाजपा पार्टी ने मदद कर भारी वोटो से जिताया था. लेकिन राज्यसभा चुनाव में शोभारानी कुशवाहा ने पार्टी को दगा देकर कांग्रेस का साथ दिया था. उन्होंने कहा धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से डॉक्टर शिवचरण कुशवाहा को प्रत्याशी घोषित किया है. पार्टी के कार्यकर्ता एक होकर जुट जाए और शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाये. वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं से कहा 25 नवंबर को प्रदेश में चुनाव होना है. गिले शिकवे छोड़कर एक जाजम पर बैठकर पार्टी के लिए काम करना होगा ऐसे में कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की जरूरत है.

जिले की धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात करने पहुंचे थे. कुछ टिकट के दावेदार नेताओं ने आवेदन दिए हैं. पश्चिमी राजस्थान से भी कुछ नेता पूर्व सीएम से मुलाकात करने पहुंचे हैं. उनके द्वारा भी आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट के आवेदन प्रस्तुत किए हैं. पूर्व विधायक शिवराम कुशवाहा, प्रशांत परमार, हरी निवास प्रधान, बांकेलाल लोधी, रामदीन कुशवाहा, मदन कोली आदि ने टिकट की मांग रखी है.

ये भी पढ़ें- 

Dussehra 2023: ब्यावर में भगवान राम के बाणों की बौछार के साथ चूर हुआ दशानन, रावण दहन को देखने उमड़ा जन सैलाब

Dussehra 2023: विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए CM अशोक गहलोत, बोले- 'झूठ' फैलाने वालों का जनता करेगी वध

Trending news