Weather Update: जयपुर में नॉन-स्टॉप रिमझिम बारिश का दौर जारी! ठंड के चलते घरों में दुबके लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1982095

Weather Update: जयपुर में नॉन-स्टॉप रिमझिम बारिश का दौर जारी! ठंड के चलते घरों में दुबके लोग

पश्चिमी विक्षोभ के असर से राजधानी जयपुर सहित आसपास के एक दर्जन जिलों का मौसम पूरी तरह बदला हुआ है. प्रदेश में तापमान गिरावट के साथ ही हल्की बारिश का दौर जारी है. वहीं कोहरा छाया होने के चलते विजिबिलिटी भी कम है. जिसके चलते वहां धीमी गति से  चल रहे हैं.

Weather Update: जयपुर में नॉन-स्टॉप रिमझिम बारिश का दौर जारी! ठंड के चलते घरों में दुबके लोग

Rajasthan Wether Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से राजधानी जयपुर सहित आसपास के एक दर्जन जिलों का मौसम पूरी तरह बदला हुआ है. प्रदेश में तापमान गिरावट के साथ ही हल्की बारिश का दौर जारी है. वहीं कोहरा छाया होने के चलते विजिबिलिटी भी कम है. जिसके चलते वहां धीमी गति से  चल रहे हैं. तो बारिश की वजह से दुपहिया वाहन चालकों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को बारिश से बचने के लिए कई जगह छुपकर बचने का प्रयास करना पड़ रहा है.

मावठ की वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा रही है. राजधानी जयपुर में अल सुबह से ही रिमझिम बारिश का दौर जारी है. जिस वजह से मौसम तो खुशनुमा बना हुआ है लेकिन तापमान में गिरावट से सर्दी का एहसास होने लगा है. लगातार हो रही रिमझिम बारिश से पैदल चलने वाले राहगीरों में दुपहिया वाहन चालकों को खासी परेशान सामना करना पड़ रहा है. अचानक बदले इस मौसम की वजह से जनजीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त नजर आ रहा है.

मंगलवार से मौसम तंत्र का असर धीरे-धीरे कमजोर होने पर बारिश की गतिविधियों में कमी आएगी और इस दौरान मौसम के मुख्यतः शुष्क रहने और अधिकांश हिस्सों में तापमान में गिरावट आने के आसार हैं. मौसम के जानकारों का कहना है कि प्रदेश में आने वाले दो से तीन दिनों में सर्दी का कहर बढ़ने लगेगा। ऐसे में लोगों को ठंड से बचाव करने की भी जरूरत है.

यह भी पढ़ें-

पोकरण में बारिश के बाद शीत लहर का कहर, सूर्य भगवान के दर्शन नहीं हुए

Rajasthan Weather Update: सतर्क रहें राजस्थान के लोग, इन जिलों में ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news