Rajasthan Chunav Result Winner List: कोलायत सीट पर कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी हारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1988501

Rajasthan Chunav Result Winner List: कोलायत सीट पर कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी हारे

Kolayat Vidhan Sabha Chunav Result 2023: बीकानेर की कोलायत सीट पर कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी हार गये. बीजेपी से अंशुमान भाटी और कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी के बीच टक्कर सीधी टक्कर थी.

 

Rajasthan Chunav Result Winner List: कोलायत सीट पर कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी हारे

Kolayat Vidhan Sabha Chunav Result 2023: कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी हार गये. बीजेपी से अंशुमान भाटी और कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी के बीच टक्कर सीधी टक्कर थी.

बीकानेर की कोलायत सीट पर कांग्रेस से भंवर सिंह हारे

मरुधरा का 2023 विधानसभा चुनावी रण 25 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए राजस्थान के लाखों मतदाताओं ने शांति के साथ अपना वोट कास्ट किया. 25 नवंबर को 199 विधानसभाओं के प्रत्याशियों की किस्मत वोटर्स ने वोट के जरिए EVM कैद की. 

इस दौरान महिलाओं-पुरुषों से लेकर के हर उम्र के लोगों में मतदान के महापर्व को लेकर के काफी उत्साह नजर आया और लोगों ने बड़ी सहभागिता के साथ इसमें बढ़ चढ़कर मतदान किया इस दौरान वॉटर का उत्साह देखते ही बन रहा था लेकिन अब बारी है काउंटिंग की. काउंटिंग को लेकर के जहां प्रत्याशियों के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं, वहीं वोटर्स इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि अगले 5 साल के लिए किस वह अपनी समस्याओं का निवारण करवाएंगे? 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Exit polls results 2023: एग्ज़िट पोल के रूझानों के बाद वोटों की गिनती का इंतजार, जानिए BJP-कांग्रेस नेताओं के रिएक्शन

बीकानेर की कोलायत सीट पर पूर्व मंत्री अंशुमान भाटी की बीजेपी जॉइन करने के बाद मुकाबला दिलचस्प रहेगा. सीट पर बीजेपी से अंशुमान भाटी और कांग्रेस से भंवर सिंह भाटी के बीच टक्कर होगी. याद दिला दें कि 2018 में हुए चुनाव के दौरान बीजेपी की प्रत्याशी पूनम कंवर भाटी को कांग्रेस के टिकट पर मौजूदा विधायक भंवर सिंह भाटी 11016 वोटों से शिकस्त दे दी थी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: दिव्यांग मतदाताओं ने किया 76.16 प्रतिशत मतदान, 2018 में रहा था 19.02%

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनावी रण में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जबरदस्त टक्कर हो है. देखना तो यह है कि कौन सी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी? वैसे बीजेपी कांग्रेस समेत बाकी पार्टियों ने भी प्रचार प्रसार करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. सभी ने अपने स्टार प्रचारक को के जरिए दिन रात ताबड़तोड़ रैलियां चुनावी सभाएं और रोड शोज किए हैं.

राजस्थान चुनाव से जुड़ी सभी खबरों के देखें यहां

Trending news