Rajasthan: पहले चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से उलझे किरोड़ी, फिर आशा मीणा पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप
Advertisement

Rajasthan: पहले चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से उलझे किरोड़ी, फिर आशा मीणा पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप

विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब सियासत भी प्रचंड होने लगी है. सवाई माधोपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल करने से पूर्व ही मामला संवेदनशील होने लगा है. गंभीर आरोप-प्रत्यारोप के चलते क्षेत्र में भी स्थितियां अब धीरे-धीरे तनाव पूर्ण होने लगी है.

Rajasthan: पहले चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से उलझे किरोड़ी, फिर आशा मीणा पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप

Kirodi Lal Meena Aasha Meena: विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब सियासत भी प्रचंड होने लगी है. सवाई माधोपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल करने से पूर्व ही मामला संवेदनशील होने लगा है. गंभीर आरोप-प्रत्यारोप के चलते क्षेत्र में भी स्थितियां अब धीरे-धीरे तनाव पूर्ण होने लगी है. ताजा मामला बीती रात का है. जहां राज्यसभा सांसद एवं सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा निर्दलीय प्रत्याशी भाजपा की प्रदेश कार्य समिति सदस्य आशा मीणा के गांव बाडोलास में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे.

चुनाव प्रचार करने के दौरान ही एक ग्रामीण व डॉक्टर किरोडी लाल मीणा में किसी बात को लेकर तनातनी हो गई और डॉक्टर किरोडी लाल मीणा गर्मा गर्मी के माहौल से निकालकर अन्य दूसरे गांव पहुंच गए. तभी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने भाजपा से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही आशा मीणा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आशा मीणा के समर्थकों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. गाड़ी की हवा निकाल दी तथा एक गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. सुरक्षा कर्मियों की वजह से वे बाल बाल बचे. डॉक्टर किरोड़ी ने यहां तक कहा कि उन पर हमला करने के लिए गांव में ग्रामीणों ने छतो पर पत्थर बरसाने की तैयारी कर रखी थी. लेकिन किसी तरह से वह वहां से बचकर निकल आए.

इसके जवाब में आज निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डॉक्टर किरोडी लाल मीणा पूरी तरह से चुनाव लड़ने से पहले ही बौखला गए हैं और मिथ्या आरोप उन पर मंडे जा रहे हैं. ग्रामीणों ने डॉक्टर किरोडी का गांव में पहुंचने पर सम्मान किया था. लेकिन एक कार्यकर्ता के सवाल पूछने पर डॉक्टर किरोडी भड़क गए और उनको यह नागवार गुजरा तभी डॉक्टर किरोड़ी ने झूठ बोलकर उनकी छवि को खराब करने का कुत्सित प्रयास किया है. आशा मीणा ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर उनके आने से लेकर जाने तक के सारे वीडियो मौजूद हैं. फिर ऐसे में डॉक्टर किरोड़ी को झूठे आरोप लगाना शोभा नहीं देता.

यह भी पढे़ं- 

विधानसभा चुनाव: शाहपुरा से बड़ी खबर, सूची आने से पहले कांग्रेस में विरोध की आहट

Rajasthan BJP third list: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, जल्द आनें वाली है तीसरी लिस्ट

Trending news