राज्यवर्धन राठौड़ के लिए बोले डिप्टी CM, केवल विधायक बनाने के लिए नहीं लड़वा रहे चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944614

राज्यवर्धन राठौड़ के लिए बोले डिप्टी CM, केवल विधायक बनाने के लिए नहीं लड़वा रहे चुनाव

कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आज झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

राज्यवर्धन राठौड़ के लिए बोले डिप्टी CM, केवल विधायक बनाने के लिए नहीं लड़वा रहे चुनाव

Rajyavardhan Singh Rathore: कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आज झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने से पहले राठौड़ के समर्थन में वैशाली नगर में एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, जम्मू कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह  केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सभा को संबोधित किया.

नामांकन सभा को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा ने राजधानी जयपुर में विराजे सभी देवी देवताओं को गोविंद देव जी, मोती डूंगरी, शिला माता, चोमू समोद हनुमान जी व खोल का हनुमान जी सहित आसपास के सभी बड़े मंदिरों के देवी देवताओं का  जयकारा लगाया. मौर्य ने कहा कि राजस्थान में 2014 व  2019 में 25 के 25 सांसद भाजपा के जीताने को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश की जनता का आभार जताया. मौर्य ने कहा कि जो  25 सांसद जीताकर भेजे थे उसके कारण ही कश्मीर में धारा 370 सदा सदा के लिए समाप्त हो पाई. मौर्य ने अयोध्या मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि आपके वोट की ताकत ही है कि सदियों से चली आ रही रामलला की लड़ाई खत्म हुई और मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद रामलला के जन्म भूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण हुआ  है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि  22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलीला के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होने जा रहा है. जो देश की जनता देखना चाह रही थी. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राज्यवर्धन के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कही. मौर्य ने कहा कि राठौर का टिकट सिर्फ विधायक का टिकट नहीं है केंद्रीय नेतृत्व ने में कुछ और भी सोचा है राठौर को लेकर. मौर्य ने कांग्रेस सरकार पर  निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचारी अपराधियों को कांग्रेस सरकार संरक्षण देती है. भाजपा की सरकार अपराधियों को बख़्शती नहीं है,  राजस्थान के कानून व्यवस्था पूरी तरह नष्ट हो चुकी है भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड ढूंढ चुके हैं.

कर्नल राज्यवर्धन राठौर की नामांकन सभा में जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा कहा कि एक बार फिर से जम्मू कश्मीर के साथ पीओके को भी भारत में शामिल करना है. , जहां के लोग आए दिन यह नारे लगाते हैं कि हमें भारत में शामिल होना है. हमें नरेंद्र मोदी के भारत में शामिल होना है. निर्मल सिंह ने कहा कि राजस्थान के लोग सेमीफाइनल खेल रहे हैं. 2024 में फाइनल होगा. निर्मल सिंह ने कहा कि 2014 से पहले जम्मू कश्मीर में 45000 लाशे  गिरी है. जिसमें राजस्थान के भी लहू शामिल है. लेकिन उसके बाद धारा 370 को समाप्त करने के बाद जम्मू कश्मीर में अब अमन और शांति है. जम्मू कश्मीर जो पहले हालात बने हुए थे उसका कांग्रेस और ने जवाहरलाल नेहरू का परिवार जिम्मेदार है.

ये भी पढ़ें..

विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में कन्हैया लाल का गला काटा गया. 35000 महिलाओं से दुष्कर्म किया गया. 7000 से अधिक महिलाओं की हत्या कर दी गई. घर-घर पानी पहुंचाने में भ्रष्टाचार हो गया है. भ्रष्ट सरकार नहीं सह सकते. राठौर ने कहा कि अब 25 सितंबर को दशहरा मनाएंगे और बुराई के ऊपर अच्छाई  की जीत दर्ज करेंगे.   राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जाति धर्म के साथ पक्षपात करते हुए विशेष लोगों के लिए त्योहार पर अधिकारियों को बिजली नहीं कट करने के निर्देश दे दिए जाते थे जब कि हिंदू धर्म के त्योहार पर सरकार का कोई ध्यान नहीं था.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा की राजस्थान में जाति धर्म को देखकर अब तक विकास कार्य करवाए गए हैं. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी एक नजर में सभी जाति धर्म के लिए योजना बनाते हैं. मोदी ने  12 करोड़ महिलाओं के लिए शौचालय बनाए 2 करोड़ महिलाओं को गैस सिलेंडर दिए. जबकि राजस्थान सरकार में 35000 महिलाओं का शोषण हुआ।।।

चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद  राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आनन फानन में जिला कलेक्टर पहुंचे और निर्वाचन अधिकारी के समक्ष झोटवाड़ा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान राठौर के साथ केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भाजपा की पदाधिकारी मौजूद रहे

Trending news