Rajasthan: अशोक गहलोत का बड़ा बयान, सचिन पायलट को बताया हाईकमान, जानें ऐसा है वजह?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902519

Rajasthan: अशोक गहलोत का बड़ा बयान, सचिन पायलट को बताया हाईकमान, जानें ऐसा है वजह?

Ashok Gehlot - Sachin Pilot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को हाई कमान तक बता दिया. उन्हें कुछ कहने वाला अब मैं कौन होता हूं.

Rajasthan: अशोक गहलोत का बड़ा बयान, सचिन पायलट को बताया हाईकमान, जानें ऐसा है वजह?

Ashok Gehlot - Sachin Pilot: राजस्थान विधानसभा चुनाव के मुहाने पर पहुंच चुका है. चुनाव आयोग कभी भी किसी भी वक्त चुनाव की घोषणा कर सकता है और उसके साथ ही आचार संहिता लग जाएगी. ऐसे में प्रदेश की प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है. इसी बीच जहां पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने निर्वाचन क्षेत्र टोंक के दौरे पर हैं, तो वहीं इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को हाई कमान तक बता दिया.

दरअसल गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सचिन पायलट अब हाई कमान हो गए हैं उन्हें कुछ कहने वाला अब मैं कौन होता हूं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट अब कांग्रेस वर्किंग कमेटी में आ चुके हैं, तो वह अब हाई कमान हो गए हैं. हाई कमान को कुछ कहने की जरूरत नहीं होती है. वह खुद टिकट बांटते हैं उनकी तो टिकट वितरण में उनकी भूमिका भी होगी. उनको कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है और मैं कौन होता हूं, उन्हें कुछ कहने वाला.

साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि किसी भी चीज के लिए मैं कौन होता हूं उन्हें कुछ कहने वाला कांग्रेस प्रेसिडेंट हैं वो उन्हें कहेंगे. सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी का मेंबर होना बड़ी बात है. वह इस बार कांग्रेस वर्किंग कमेटी में आए हैं. सेक्रेटरी, जनरल सेक्रेटरी के टिकट का फैसला हाई कमान करता है और मैं उसे पर विश्वास करता हूं. हालांकि उन्होंने इस बार को भी स्वीकारा कि टिकट वितरण को लेकर हाईकमान उनसे सलाह लेता है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Vision 2030 : सीएम गहलोत ने जारी किए विजन 2030 डॉक्यूमेंट, महिलाओं, गिग वर्कर्स और कर्मचारियों के लिए बड़ी सौगात

Trending news