अलवर: मॉब लिंचिंग में मारे गए युवक की हुई शिनाख्त, मृतक निकला 22 साल का टोंक निवासी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382119

अलवर: मॉब लिंचिंग में मारे गए युवक की हुई शिनाख्त, मृतक निकला 22 साल का टोंक निवासी

Bahror: थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में मॉब लिंचिंग में मारे गये मृतक की शिनाख्त जितेंद्र सिंह नरुका 22 साल निवासी कुंडेर थाना बनेठा जिला टोंक के रूप में पहचान हुई है.

मृतक निकला 22 साल का टोंक निवासी.

Bahror: थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में मॉब लिंचिंग में मारे गये मृतक की शिनाख्त जितेंद्र सिंह नरुका 22 साल निवासी कुंडेर थाना बनेठा जिला टोंक के रूप में पहचान हुई है. मृतक के साथी राकेश कुमार रात को घटना के बाद फरार हो गया था. मृतक 5 महीने से बहरोड़ में रह रहा था. परिजनों को कैफे का काम करने की बोलकर बहरोड़ में रह रहा था. बहरोड़ पुलिस पोस्ट मार्टम कराने में जुटी हुई है .

बहरोड के मोहम्मदपुर गांव में मंगलवार रात लादेन गैंग के 2 बाईक सवार बदमाशों के द्वारा जसराम गुर्जर गैंग के गुर्गे सत्यम गुर्जर और पवन पर फायरिंग की थी. जिसमे पवन गुर्जर के हथेली में गोली लगी. फायरिंग कर लादेन गैंग का एक बदमाश भाग गया, जबकि दूसरे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई कर दी.ग्रामीणों की पिटाई से घायल हुए बदमाश की जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.बहरोड़ पुलिस ने मृतक के शव को बहरोड मोर्चरी में रखवाया था. मृतक की बुधवार शाम को शिनाख्त हुई है. उसके बाद पोस्ट मार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

गौरतलब है कि 3 साल पूर्व बसपा से बहरोड़ विधानसभा से चुनाव लड़े गैंगस्टर जसराम गुर्जर की लादेन गैंग के बदमाशों ने शिवरात्रि के दिन फायरिंग कर हत्या कर दी थी. उसके बाद से ही दोनों पक्षों में कई बार गैंगवार हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- सीकर में किडनैपिंग के बाद अब मेड़ता में रंगदारी के लिए धमकी भरा खत

बहरोड़ एसएचओ ने बताया कि मंगलवार रात को कथित फायरिंग कर भाग रहे एक बदमाश की पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गया उसकी देर रात मौत हो गई है. मौत की असली वजह क्या है इसकी जांच जारी है. पुलिस ने पिटाई करने वाले आरोपियों की जांच कर रही है. इस संबंध में 2 अलग अलग मामले दर्ज किये गये है. जिनमें जांच की जा रही है.

Trending news