अलवर में 5 लाख की फिरौती के लिए युवक का किया अपहरण, पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389306

अलवर में 5 लाख की फिरौती के लिए युवक का किया अपहरण, पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया

अलवर उद्योग नगर थाना पुलिस ने पांच लाख की फिरौती के लिए हथियारों से लेस अपहरणकर्ताओं की कब्जे से अपहर्ता को सकुशल मुक्त कराया है, इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिक को निरुद्ध किया है. 

अलवर में 5 लाख की फिरौती के लिए युवक का किया अपहरण, पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया

Alwar: पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र से 5 लाख की फिरौती के लिए किए एक युवक के अपहरण मामले में पुलिस ने चन्द घन्टों में आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक को सकुशल छुड़ाया. एसपी तेजस्वीनी गौतम ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव के निधन पर भावुक हुए PM मोदी, बोले- मेरे लिए की थी ऐसी भविष्यवाणी

अलवर उद्योग नगर थाना पुलिस ने पांच लाख की फिरौती के लिए हथियारों से लेस अपहरणकर्ताओं की कब्जे से अपहर्ता को सकुशल मुक्त कराया है, इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिक को निरुद्ध किया है. पुलिस ने बताया कि सीकरी थाना क्षेत्र के रहने वाले वकील पुत्र रोजेदार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 अक्टूबर 2022 को मेरे मोबाइल पर उनके भाई शकील ने फोन करके बताया कि शकील को अलवर से किसी ने उठा लिया है कभी 1 लाख की डिमांड कर रहा है तो कभी 4 लाख की डिमांड कर रहा है. पैसे नहीं देने पर शकील को जान से मारने की धमकी देने के लिए कह रहे हैं, 1 घंटे में पैसे लेकर भजीट बुला रहा है.

गाड़ी लेकर भजिट के लिए चल दिए

उन्होंने पैसे का इधर उधर से इंतजाम किया और गाड़ी लेकर भजिट के लिए चल दिए चलने के बाद उस दौरान भी लगातार उनके कभी 4 लाख की मांग कर रहा है. पैसे जल्दी लेकर आने की बोल रहा है. अब 5 लाख मांग रहा है. उसके बाद वह गाड़ी से भजीट पहुंचे तो वहां में कोई नहीं मिला. मोबाइल पर फोन आया कि तुम कहां आ गए हो तो उन्होंने उन्हें बताया कि हम भजीट आ गए , उसके बाद उनका फोन आया कि तुम केरवा चौराहे पर आ जाओ पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित की और तकनीकी सहायता के आधार पर खरखड़ा गांव के पास पहाड़ की तलहटी में एक गाड़ी स्विफ्ट डिजायर दिखी जिसका पीछा किया पीछा करते देख आरोपी गाड़ी से उतरकर भागने लगे पुलिस टीम ने उनका पीछा किया.

उन सभी को हिरासत में लिया जिन्होंने अपना नाम उद्योग नगर थाना क्षेत्र निवासी मनीष मीणा, अरावली विहार थाना क्षेत्र निवासी साहिल एमआईए. थाना निवासी मोहनलाल और बगड़ तिराया निवासी सूरज मीणा को गिरफ्तार किया और एक नाबालिक निरुद्ध किया इसमें एक आरोपी राहुल फरार हो गया जो अरावली विहार थाना क्षेत्र का निवासी है .पुलिस ने इस घटना में गाड़ी बरामद की है जिसके आगे पीछे भारत सरकार लिखा हुआ है इसके अलावा एक देशी कट्टा लोडेड और एक जिंदा कारतूस और फिरौती की डिमांड में प्रयुक्त एक मोबाइल बरामद किया है.

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि इस मामले में आगामी अनुसंधान किया जा रहा है . इधर अपहर्ता शकील ने बताया कि वह अलवर में रहकर नौकरी के लिए कंपटीशन की तैयारी कर रहा है. जब वह आटा लेने गया तो वहां पर एक कार में 6 जने थे और मुझे अपहरण कर कर ले गया पहले तो उनसे 10 लाख की डिमांड करने लगे. उसके बाद घर वालों से बात की जब चार लाख की डिमांड करने लगे और उन्हें 30-40 किलोमीटर दूर एक पहाड़ी इलाके में ले गए.

Trending news