राजकीय महाविद्यालय कठूमर में 74.22% रहा मतदान, 334 मतदाताओं ने डाले वोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321188

राजकीय महाविद्यालय कठूमर में 74.22% रहा मतदान, 334 मतदाताओं ने डाले वोट

राजकीय महाविद्यालय कठूमर में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव मे मतदाताओं ने पूरे उत्साह के साथ अपने वोट का उपयोग किया. कालेज के कुल 450 मतदाताओं में से 334 मतदाताओं ने वोट डाले.  कुल मतदान  74.22 प्रतिशत रहा.

राजकीय महाविद्यालय कठूमर में 74.22% रहा मतदान, 334 मतदाताओं ने डाले वोट

Kathumar: राजकीय महाविद्यालय कठूमर में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव मे मतदाताओं ने पूरे उत्साह के साथ अपने वोट का उपयोग किया. कालेज के कुल 450 मतदाताओं में से 334 मतदाताओं ने वोट डाले.  कुल मतदान  74.22 प्रतिशत रहा. बता दें कि कॉलेज में छात्र संघ अध्यक्ष पद के लिए 3 प्रत्याशी मैदान में थे.  लड़कियों ने भी मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. पुलिस प्रशासन ने भी सुबह से ही सतर्क रहा सुरक्षा व्यवस्था को देख रहे सीआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में करीब आधा दर्जन जगहों पर पुलिस नाके बनाए गए थे. शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस बार-बार गश्त करती रही.  शांतिपूर्ण मतदान कराने में सहयोग किया. 

वहीं, राजकीय महाविद्यालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. रामनाथ खोरवाल ने बताया कि कॉलेज में कुल 450 विद्यार्थियों में से 194 छात्र एवं 140 छात्राओं सहित 334 विद्यार्थियों ने अपने मत पत्र का प्रयोग किया.  कुल मतदान 74.22 %रहा.  

वहीं,  कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. सुभाष चंद पालीवाल ने बताया कि इस दौरान महाविद्यालय परिसर में समस्त उम्मीदवारों ने सौहार्द पूर्ण वातावरण बनाए रखा, साथ ही पुलिस व प्रशासन ने महाविद्यालय परिसर व उसके बाहर कानून व्यवस्था बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान किया.  मतदान के दौरान गिरदावर कानूनगो महेंद्र शर्मा, रोहताश मीना सहित कई थानों का पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. 

अपने जिले की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान संपन्न, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

Trending news