कठूमर: पुलिस द्वारा चोरी की घटना का खुलासा नहीं करने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338343

कठूमर: पुलिस द्वारा चोरी की घटना का खुलासा नहीं करने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

खेड़ली कस्बे कुट्टीन साबदास गांव में 12 दिन पहले आधा दर्जन घरों में हुई चोरी की वारदात का पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा नहीं करने को लेकर और रात्रि के समय विधुत कटौती कम करने की मांग की. 

चोरी कीखुलासा नहीं करने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Kathumar: खेड़ली कस्बे कुट्टीन साबदास गांव में 12 दिन पहले आधा दर्जन घरों में हुई चोरी की वारदात का पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा नहीं करने को लेकर और रात्रि के समय विधुत कटौती कम करने की मांग की. खेड़ली कस्बे कुट्टीन साबदास गांव में 12 दिन पहले आधा दर्जन घरों में हुई चोरी की वारदात का पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा नहीं करने को लेकर सोमवार को ग्रामीण खेड़ली थाने पर पहुंचे. यहां महिलाओं और ग्रामीणों द्वारा पैदल मार्च निकाल चोरी की वारदातों के विरोध में थाने पर प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें- Kathumar: ग्रामीण ओलंपिक के महाकुंभ को लेकर भारी उत्साह, अवधेश बैरवा ने किया शुभारंभ

प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने हाथों में तख्ती लेकर गांव में हुई चोरी की वारदात का थानाधिकारी राजवीर सिंह शेखावत से शीघ्र खुलासा करने की मांग की. जानकारी के अनुसार गांव कुट्टीन साहब दास की सरपंच अनोखी देवी मीणा के नेतृत्व में भारी संख्या में ग्रामीण महिलाएं और पुरुष गांव में हुई 6 मकनों से जेवर और नगदी की चोरी की वारदात को लेकर हाथों में तख्ती लेकर पैदल मार्च निकालते हुए खेड़ली थाने पहुंचे. जहां, थाना अधिकारी राजवीर सिंह शेखावत से चोरी की वारदात का खुलासा करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया और साथ ही गांव में हो रही चोरियों को लेकर पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान उठाते हुए गश्त बढ़ाने और तुरंत चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई.

खेड़ली थाना अधिकारी राजबीर सिंह द्वारा इस मामले में ग्रामीणों को गांव में गश्त बढ़ाने सहित चोरी की वारदात को जल्द से जल्द खोलने का आश्वासन दिया गया और गश्त बढ़ाकर चोरी की वारदातों को रोकने का भी भरोसा दिलाया. 

इससे पूर्व ग्रामीण कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा के निवास पर भी पहुंचे. जहां पर उन्होंने गांव में हो रही बिजली कटौती को लेकर अपनी परेशानी बताई और गांव में हुई चोरियों का पुलिस द्वारा खुलासा कराने की मांग की, जिस पर विधायक पुत्र और एससी आयोग के उपाध्यक्ष अवधेश बैरवा भी ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे और थानाधिकारी से मामले का जल्द ही खुलासा करने के लिए कहा गया और साथ ही बिजली विभाग के जेईएन विवेक शर्मा को भी मौके पर ही बुलाया गया. जहां ग्रामीणों द्वारा जेईएन का घेराव कर खरी खोटी सुनाई और चोरी का कारण रात्रि के समय बार-बार बिजली कटौती बताया.

वहीं महिलाओं द्वारा विधुत विभाग के कनिष्ठ अभियंता विवेक शर्मा से रात्रि के समय बिजली कटौती कम करने की मांग की और ज्ञापन दिया गया, जिस पर जेईएन विवेक शर्मा द्वारा ग्रामीणों और महिलाओं को रात्रि के समय बिजली कटौती नहीं करने और मामले में उच्च अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया गया.

ज्ञातव्य रहे कि गांव में 12 दिन पहले रात्रि को 6 मकानों में चोरों द्वारा एक साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान गांव में अज्ञात चोर घरों में घुस कर लाखों रुपए के जेवर और नकदी की चोरी कर ले गए. गांव में हुई चोरी के बाद ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त था. पुलिस द्वारा पूर्व में भी चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन 12 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस को चोरों का अभी तक कोई पता नहीं चला, जिसको लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया. अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन खत्म कर घर को रवाना हुए.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news