दबंगई से टोल नाके तोड़कर निकालते थे गाड़ियां, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1532996

दबंगई से टोल नाके तोड़कर निकालते थे गाड़ियां, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Alwar News: मांढ़न थाना पुलिस ने टोल नाके तोड़कर गाड़ियां निकालने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार टोल नाका कर्मियों ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. 

 

दबंगई से टोल नाके तोड़कर निकालते थे गाड़ियां, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Alwar: अलवर जिलें के मांढ़न थाना पुलिस ने कार्रवाई करते दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है ,दोनो काठुवास टोल पर टोल कर्मियों को धमका कर टोल बूथ पर तोड़ते हुए दबंगई से वाहनों को निकालते थे, जिसके शिकायत टोल प्लाजा वालों की तरफ से पुलिस को की गई थी .

मांढन थाना प्रभारी ने बताया कि प्रदीप कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी प्रागपुरा जयपुर हाल टोल प्रबन्धक काठुवास टोल प्लाजा ने मामला दर्ज कराते हुए बताया 11 जनवरी को शाम काठुवास टोल प्लाजा से बिना फीस दिये बैरियर तोड़ते हुये गाड़ी को निकाल कर ले गये और वापिस गाडी को रोग साईड से टोल प्लाजा की लाईन में खड़ी कर दी तथा बुथ कर्मचारियो के साथ गाली गलोच करते हुये धमकी दी कि हमारी गाडी बिना टोल दिये जायेगी और मेरे कर्मचारियों को धमकी देते हुये बोले की हमारी और गाडीया भी आगे से बिना टोल दिये ही जायेगी , टोल लेने की कोशिश की तो तुम्हे जान से मार देंगे.

हम अपने साथीयो के साथ तुम्हारे टोल प्लाजा को और तुम्हे तहस नहस कर देंगे , ऐसा बोलकर बदमाश चले गये उसके थोड़ी देर बाद स्विफ्ट डिजायर गाडी आई, जिसमे दो व्यक्ति उतरे उनमें से एक ने अपना नाम फौजी निवासी माजरा बताया. जिन्होने टोलकर्मी को धमकाया कि तुमने हमारी गाड़ी से टोल मांगने की हिम्मत कैसे की , हमारी गाडीया बिना टोल दिये ही जायेगी यह कहकर बुथ के कांच तोड दिये और धमकी देकर गये. घटना को गंभीरता से लेते हुए टोल प्लाजा काढुवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर घटना को अन्जाम देने वाले बदमाशान की पहचान कर सुजीत उर्फ फोजी व कृपाल उर्फ कालु को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Trending news