केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे बहरोड, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367454

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे बहरोड, कही ये बड़ी बात

भूपेंद्र यादव ने कहा कि आज पीएम मोदी  की पहचान विश्व पटल पर उनकी कार्यशैली को लेकर है. चाहे कोरोना काल हो या किसी भी तरह की विपदा उन्होंने देश को न रुकने दिया न झुकने दिया.

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे बहरोड, कही ये बड़ी बात

Behror: केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव आज अलवर दौरे पर रहे. यादव बहरोड में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध जन सम्मेलन शामिल हुए. इस मौके पर अलवर सांसद बाबा बालक नाथ व जिला अध्यक्ष दक्षिण बलवान यादव सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया. इस दौरान मोदी प्रबुद्धजन सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए चलाई जा रही जनकल्याण कारी योजनाओं को बताया.

साथ ही देश को एकता के सूत्र में बांधने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आज हमें उनसे प्रेरणा लेकर देश को आगे बढ़ाने की आवयशता है. पीएम मोदी के आव्हान पर पूरे देश से आमजन को जोड़ने के लिए लोहा एकत्र कर इस प्रतिमा को बनवाया है. उन्होंने कहा आज देश मे महिलाएं हों या बच्चे युवा हो या कोई भी वर्ग ,खासकर गरीब परिवारों के लिए चलायी जा रही योजनाओं का लाभ किसी न किसी रूप में सबको मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी  की पहचान विश्व पटल पर उनकी कार्यशैली को लेकर है. चाहे कोरोना काल हो या किसी भी तरह की विपदा उन्होंने देश को न रुकने दिया न झुकने दिया.कार्यक्रम में वर्तमान विधायक पूर्व विधायक पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

 

Trending news