अलवर में निकाली तिरंगा रैली, 5 हजार व्यक्ति हुए शामिल
Advertisement

अलवर में निकाली तिरंगा रैली, 5 हजार व्यक्ति हुए शामिल

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर, 76वें स्वन्त्रता दिवस पर अलवर में विशाल रैली निकाली गई. रैली में राजकीय, निजी विधालयों के विद्यार्थियों 2800 विद्यार्थियों सहित लगभग 5 हजार व्यक्ति शामिल हुए.  

अलवर में निकाली तिरंगा रैली, 5 हजार व्यक्ति हुए शामिल

Alwar: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर, 76वें स्वन्त्रता दिवस पर अलवर में विशाल रैली निकाली गई. रैली में राजकीय, निजी विधालयों के विद्यार्थियों 2800 विद्यार्थियों सहित लगभग 5 हजार व्यक्ति शामिल हुए.  

ग्राम पंचायत नौगावां के सरपंच राजीव सैनी ने बताया कि, आजादी के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर नौगावां कस्बे में राजकीय व निजी विधालयों के विद्यार्थियों व कस्बेवासियों के सहयोग से लगभग 5 हजार लोगों की विशाल रैली नौगावां कस्बे से होते हुए निकाली गई.

 तिरंगा रैली में शामिल देशभक्तों पर ड्रोन कैमरे द्वारा पुष्प वर्षा की गई.  रैली का जगह जगह विभिन्न समाज के लोगों द्वारा स्वागत किया गया.रैली को नौगावां के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से रवाना किया गया. रैली में शामिल देशभक्त डीजे की धुन पर नाचते हुए भारत माता के नारे लगाते हुए नौगावां के मुख्य मार्गो से होते हुए वापिस राजकीय विद्यालय पहुंचे.जहां ग्राम पंचायत नौगावां के द्वारा सभी के जलपान की व्यवस्था की गई. 11सौ वृक्षों का वितरण भी किया गया.

नौगावां निवासी राजू सोनी ने बताया कि नौगावां कस्बे में आजादी के अमृत महोत्सव पर लगभग 5 हजार देशभक्तों के द्वारा निकाली तिरंगा रैली अलवर ही नही बल्कि राजस्थान की अब तक कि सबसे विशाल तिरंगा रैली है.रैली में शामिल देशभक्तों में जोश और जुनून देखने को मिला.रैली के दौरान पुलिस प्रशासन पूरी तरह से रैली की व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करता नजर आया.अन्य विभाग के कर्मचारियों ने भी रैली मे व्यवस्थाओं को बनाये रखने में अपना सहयोग प्रदान किया.

Trending news