तिजारा: अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे गंदे नाले में गिरी कार, एक युवक की मौत दूसरे को जैसे-तैसे करके बचाया
Advertisement

तिजारा: अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे गंदे नाले में गिरी कार, एक युवक की मौत दूसरे को जैसे-तैसे करके बचाया

Tijara, Alwar News: राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी के हिल व्यू गार्डन के पास थड़ा मोड़ पर एक अर्टिगा गाड़ी सुबह 6 बजे अनियंत्रित होने की वजह से 10 फीट गहरे गंदे नाले में जा गिरी, जिससे अर्टिगा गाड़ी में बैठे दो युवक कार समेत नाले में समा गए.

 

तिजारा: अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे गंदे नाले में गिरी कार, एक युवक की मौत दूसरे को जैसे-तैसे करके बचाया

Tijara, Alwar News: राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी के हिल व्यू गार्डन के पास थड़ा मोड़ पर एक अर्टिगा गाड़ी सुबह 6 बजे अनियंत्रित होने की वजह से 10 फीट गहरे गंदे नाले में जा गिरी, जिससे अर्टिगा गाड़ी में बैठे दो युवक कार समेत नाले में समा गए. गाड़ी गिरने के बाद जैसे-तैसे करके गाड़ी चला रहे युवक को तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन गाड़ी में पीछे बैठे युवक की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई. आस-पास के ग्रामीणों ने जब गाड़ी को नाले में पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने करीब 1 घंटे बाद जाकर गाड़ी को नाले से बाहर निकलवाया. 

गाड़ी निकालने से पहले तक किसी को यह भी नहीं पता था कि गाड़ी में कोई दूसरा युवक भी है, जब गाड़ी बाहर निकलवाई, तब जाकर पता चला की गाड़ी में बैठे दूसरे युवक की मौत हो गई है. एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने बताया कि शीतल गांव का रहने वाला विकास पुत्र रामेश्वर अपने मित्र मनीष पुत्र राम नारायण उर्फ बिल्लू के साथ शीतल गांव से कहीं जा रहे थे. गांव से बाहर निकलने के बाद थोड़ी दूर पर उनकी अर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरे नाले में जा गिरी, जिससे मनीष की डूबने से मौत हो गई, वहीं विकास को बचा लिया गया है. 

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

फिलहाल विकास की हालत ठीक है, वहीं मनीष के शव को उपजिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है. जानकारी के अनुसार मृतक मनीष अविवाहित था और भिवाड़ी में ही जेनेसिस मॉल में काउंटर पर बिल बनाने का काम करता था. मनीष मॉल में अभी 4 महीने पहले ही नौकरी पर लगा था और मनीष का एक बड़ा भाई है, जो खेती किसानी का काम करता है और मनीष के पापा किसी सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करते हैं.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

नए साल पर फिर बजी कोरोना की घंटी, घबराए लोगों ने दिए ऐसे शॉकिंग रिएक्शन, मीम्स वायरल

Trending news